गिफ्ट हो तो ऐसा, Athiya-Rahul को मिले करोड़ों के तोहफे, किसी ने दी आलीशान कार तो किसी ने हीरे का...!
Advertisement

गिफ्ट हो तो ऐसा, Athiya-Rahul को मिले करोड़ों के तोहफे, किसी ने दी आलीशान कार तो किसी ने हीरे का...!

Athiya Shetty-K L Rahul Wedding Gifts: 23 जनवरी को अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी के बंधन में बंधे. इस मौके पर परिवार के करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया था. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन बेहद बेशकीमती तोहफे मिले हैं. सलमान से लेकर अर्जुन कपूर तक ने दिल खोलकर गिफ्ट दिए हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Athiya-K L Rahul Wedding: सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गई हैं. क्रिकेटर के एल राहुल के साथ 23 जनवरी को उन्होंने सात फेरे लिए और ये शादी अब तक चर्चा में बनी हुई है. वेडिंग फोटो रह-रहकर सामने आ रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन इसके अलावा इस शादी में दूल्हा दुल्हन को जो तोहफे मिले हैं उसे लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. रिपोर्टस की माने तो अथिया और के एल राहुल को लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों के गिफ्ट्स मिले हैं. 

किसने दिया क्या-क्या
अगर सेलेब्स के गिफ्ट्स की बात करें तो सलमान खान से लेकर जैकी श्रॉफ तक ने अपने दोस्त सुनील की लाडली पर खूब प्यार लुटाया है. खबरों की माने तो सलमान ने अथिया को लग्जुरियस ऑडी कार गिफ्ट कर दी है. जिसकी कीमत की बात करें तो वो है 1.64 करोड़. वहीं जैकी श्रॉफ सुनील के काफी करीब हैं और वो अथिया को अपनी बेटी ही मानते हैं. लिहाजा शादी में वो लगभग 30 लाख की कीमत की घड़ियां लेकर पहुंचे. अर्जुन कपूर और अथिया ने साथ में मुबारकां फिल्म में काम किया था लिहाजा दोस्त को अर्जुन ने डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट में दिया जिसकी कीमत 1.5 करोड़ बताई जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

विराट-धोनी का तोहफा भी चर्चा में
वहीं के एल राहुल को भी शादी में महंगे तोहफे मिले हैं. धोनी ने अपने साथी क्रिकेटर को बाइक गिफ्ट की. उन्हें खुद भी बाइक का काफी शौक है. इसकी कीमत 80 लाख तक बताई जा रही है. वहीं विराट कोहली के गिफ्ट की चर्चा भी खूब हो रही है. खबर है सवा दो करोड़ की कार विराट ने राहुल को गिफ्ट में दी है. शादी के बाद अब सबकी नजरें अथिया के वेडिंग रिसेप्शन पर है लेकिन खबर है कि आईपीएल के चलते अभी वेडिंग रिसेप्शन नहीं हो रहा है.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news