Asur Season 2 First Look: धमाकेदार है 'असुर सीजन 2' का फर्स्ट लुक, इस दिन हो रहा रिलीज
Advertisement
trendingNow11709504

Asur Season 2 First Look: धमाकेदार है 'असुर सीजन 2' का फर्स्ट लुक, इस दिन हो रहा रिलीज

Asur Season 2 का धमाकेदार फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में अरशद वारसी और बरुन सोबती लीड रोल में है. इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दूसरा सीजन भी शानदार होने वाला है.

 

असुर सीजन 2

Asur Season 2 First Look: अरशद वारसी और बरुन सोबती (Barun Sobti) की वेब सीरीज 'असुर सीजन 2' (Asur Season 2) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी उसी के आगे शुरू हुई है जहां पर सीजन एक खत्म हुआ था. इस वेब सीरीज असुरों की उत्पत्ति से लेकर उनके अस्तित्व की कहानी बयां करने के कोशिश की गई है. ये कहानी साइंस और धर्म के बीच के संबंध को बयां करती हैं. इस चंद मिनट के ट्रेलर या यू कहे के फर्स्ट लुक को देखकर कहा जा सकता है कि पहले सीजन की तरह 'असुर सीजन 2' भी धमाकेदार होने वाला है.

असुर को पकड़ने निकले अरशद वारसी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि अरशद वारसी (Arshad Warsi) असुर को पकड़ने निकल पड़े हैं. ये वही असुर (Asur) है जो सीरियल किलर बनकर लोगों को मार रहा है. इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में भी फॉरेंसिक एक्सपर्ट बने निखिल यानी की बरुन सोबती और सीबीआई ऑफिसर बने धनंजय राजपूत (अरशद वारसी) के बीच अनबन और असुर से क्या कनेक्शन है, आपको इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

 

रिद्धि डोगरा ने शेयर किया फर्स्ट लुक
रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर 'असुर सीजन 2' (Asur Season 2) का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा- 'आपका इंतजार अब खत्म हुआ. आपके सामने ला रहे हैं मोस्ट अवेटेड 'असुर सीजन 2' फर्स्ट लुक. अब शीघ्र ही मुलाकात होगी, सिर्फ जियो सिनेमा पर. वो भी  फ्री में. 1 जून को.' आपको बता दें, असुर वेब सीरीज का निर्देशन ओनी सेन ने किया है. इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2 मार्च, 2022 को रिलीज हुआ था.

Trending news