Ashneer Grover को मौनी रॉय की बिकिनी वाली फोटो देखना पड़ गया भारी, नाराज पत्नी ने लगाई क्लास
Advertisement

Ashneer Grover को मौनी रॉय की बिकिनी वाली फोटो देखना पड़ गया भारी, नाराज पत्नी ने लगाई क्लास

Ashneer Grover Latest News: पत्नी से जीत पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है और अगर बीवी गुस्से में आ जाए तो बस फिर खैर मनाए. हाल ही में अशनीर ग्रोवर ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिससे ये साफ हो गया कि पत्नी से डरने वालों में अशनीर भी पीछे नहीं है.  

Ashneer Grover को मौनी रॉय की बिकिनी वाली फोटो देखना पड़ गया भारी, नाराज पत्नी ने लगाई क्लास

Ashneer Grover Interview: डर के आगे भले ही जीत है लेकिन बीवी के आगे कुछ नहीं. ये बात दुनिया का परम सत्य है जिसके बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर ने सही साबित कर दिया है. बीवी की एक डांट क्या-क्या बदल सकती है ये हाल ही में अशनीर ने बखूबी रिवील किया. हाल ही में अशनीर और उनकी पत्नी का इंटरव्यू  अमृता राव और आर जे अनमोल ने लिया जहां अशनीर ने खुलासा किया कि मौनी रॉय की बिकिनी फोटो को लाइक करना उन्हें भारी पड़ गया था. 

मौनी रॉय की बिकिनी फोटो को किया था लाइक
भारत पे के मैनेजिंग डायरेक्टर और को फाउंडर अशनीर ग्रोवर हाल ही में अपनी पत्नी माधुरी के साथ इंटरव्यू के लिए पहुंचे. इस दौरान बातों ही बातों में अशनीर ने माना कि वो अपनी पत्नी से काफी डरते हैं और इस दौरान उन्होंने एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने मौनी रॉय की बिकिनी फोटो को लाइक कर दिया. जिसके बाद वो घर पहुंचे तो उनकी पत्नी माधुरी काफी गुस्से में थीं. लेकिन अशनीर मामले को समझ ही नहीं पाए. दरअसल, उनकी पत्नी का मानना था कि फोटो लाइक करने में दिक्कत नहीं थी लेकिन बिकिनी में फोटो को लाइक करना ठीक नहीं था. 

मौनी, दिशा को करना पड़ा अनफॉलो
वहीं इसी दौरान अशनीर ग्रोवर ने ये भी बताया कि इस वाक्ये के बाद उन्होंने मौनी रॉय ही नहीं बल्कि दिशा पाटनी और सोनम बाजवा को भी अनफॉलो कर दिया था. अशनीर के इंटरव्यू की ये क्लिप सबसे ज्यादा वायरल हो रही है. इस दौरान अशनीर ने माधुरी संग अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया. अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए अशनीर ने बताया कि दिल्ली में कोचिंग के दौरान दोनों की फर्स्ट मीटिंग हुई थी. मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और 17 साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंध गए. फिलहाल उनके दो बच्चे हैं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news