Armaan Malik Pregnant Wives: यूट्यूबर अरमान मलिक ने प्रेग्नेंट बीवियों को गोद भराई से पहले जड़ा थप्पड़, मेहमानों के सामने मचा बवाल!
Advertisement

Armaan Malik Pregnant Wives: यूट्यूबर अरमान मलिक ने प्रेग्नेंट बीवियों को गोद भराई से पहले जड़ा थप्पड़, मेहमानों के सामने मचा बवाल!

Armaan Malik Youtube Video: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पत्नियों का गोदभराई के फंक्शन से पहले खूब झगड़ा हो जाता है. बीवियों को झगड़ते देख अरमान अपना आपा खो देते हैं और दोनों को थप्पड़ जड़ देते हैं. बता दें, यह असलियत नहीं बल्कि प्रेंक वीडियो है.

अरमान मलिक

Armaan Malik Wives Fight: दो पत्नियों वाले फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) एक बार फिर से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में यूट्यूबर की दोनों पत्नियों का गोद भराई का फंक्शन था लेकिन सेलिब्रेशन से पहले सौतनों के बीच ऐसा तगड़ा झटका हुआ जिसने अरमान मलिक को गुस्सा दिला दिया. गुस्से में यूट्यूबर अरमान (Armaan Malik Video) ने दोनों पत्नियों पर हाथ उठा दिया. अब अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो में जो दिख रहा है हकीकत उससे काफी दूर है.  

गोदभराई से पहले सौतनों ने मचाया बवाल!

अरमान मलिक (Armaan Malik Viral Video) की पत्नी कृतिका ने सौतन के साथ झगड़े का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृतिका बेबी श़ॉवर के लिए तैयार हो रही होती हैं तभी पायल लेट करने को लेकर नाराज होती हैं. टोका-टोकी करने पर कृतिका परेशान हो जाती है और पूरे परिवार के बीच दोनों सौतनें झगड़ा करने लग जाती हैं. कृतिका की मां भी इस झगड़े में कूद पड़ती हैं. सौतनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा हो जाता है कि पायल गुस्से में कृतिका के सामने अपना दुपट्टा फेंक कर चली जाती हैं. 

प्रेग्नेंट बीवियों को यूट्यूबर ने जड़ा थप्पड़! 

अरमान मलिक (Armaan Malik Youtube) की पत्नियों के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. एक वीडियो में पायल कृतिका झगड़ रही होती हैं तभी अरमान आते हैं और दोनों पर जोर से चिल्लाते हैं. अरमान मलिक को वीडियो में प्रेग्नेंट पत्नियों पर हाथ उठाते देखा जा सकता है. आखिरी में यूट्यूबर परिवार दुनिया को बताता है कि यह सब एक प्रेंक था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news