अर्जुन कपूर की बहन अब देंगी बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, कम किया कई किलो वजन
Advertisement

अर्जुन कपूर की बहन अब देंगी बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, कम किया कई किलो वजन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की कई बहनें बॉलीवुड की दुनिया में अपना कब्जा जमा चुकी हैं और अब एक और बहन मनोरंजन जगत में अपना राज चलाने के लिए तैयार हो रही हैं और उनका नाम है अंशुला कपूर (Anshula Kapoor).

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लगभग सभी बहनों ने मनोरंजन जगत में डेरा जमा रखा है और अब बारी है उनकी सगी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) की और इस बात का अंदाजा उनकी सेल्फी से लग रहा है. जी हां, कभी बढ़े हुए वजन में दिखने वाली अंशुला अब स्लिम ट्रिम हो गई हैं और अपनी खूबसूरती से वो बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर भी दे सकती हैं.

  1. अर्जुन कपूर की बहन ने घटाया वजन
  2. किया कई किलो वजन कम
  3. शेयर की सेल्फी

अंशुला ने घटाया वजन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. तस्वीर में अंशुला पहले के मुकाबले काफी पतली दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहले और फिर वजन घटाने के बाद की तस्वीर साझा की है. अंशुला ने मिरर सेल्फी शेयर की और एक नोट लिखा कि लोगों को अपने शरीर की तारीफ करनी चाहिए. उन्होंने लिखा, 'अपना मेकअप उतारो, बालों को नीचे आने दो. एक सांस लेते हुए आईने में खुद को देखो,क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं.'

 

 

लोगों ने की तारीफ

फैन्स और फॉलोअर्स ने फोटो के कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी बनाए और अंशुला के इस बदलाव का समर्थन किया. अभिनेता भख्तियार ईरानी ने भी एक कमेंट किया, 'वाह ये तो फायर है.' इस ट्रांसफॉर्मेशन पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'वाह क्या ट्रांसफॉर्मेशन है. आपको स्क्रीन पर देखने का इंतजार है.' एक अन्य ने जोड़ा, 'वाह आपने इतना वजन कम कर लिया है @anshulakapoor अच्छी दिख रही हैं.' 

श्रीदेवी की थी पुण्यतिथि

हाल ही में, अंशुला (Anshula Kapoor) की बहनें जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने गुरुवार को दिग्गज स्टार श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर एक तस्वीर साझा की थी. जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की तस्वीर पर दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा. खुशी ने भी अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में, वह अपनी मां की गोद में बैठी देखी जा सकती हैं. अंशुला कपूर ने इस फोटो पर दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी. अंशुला और अर्जुन फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं. इसके बाद उन्होंने श्रीदेवी से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- इस बीमारी से तंग आकर सलमान खान करना चाहते थे सुसाइड, बड़ी मुश्किल से बची जान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news