Mia Khalifa के ब्रेस्ट हैं नकली? खुद ही किया सच का खुलासा
Advertisement

Mia Khalifa के ब्रेस्ट हैं नकली? खुद ही किया सच का खुलासा

Mia Khalifa breast surgery: पूर्व कभी पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने एक वीडियो के जरिए यह खुलासा किया है कि उन्होंने इंप्लांट करवाया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: पॉर्न स्टार रहीं मिया खलीफा लंबे समय से पॉर्न इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर आज भी पूरी दुनिया में वह काफी पॉपुलर हैं. मिया खलीफा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्शन बनाए रखती हैं और अपने निजी जीवन से लेकर हर अपडेट उनके साथ शेयर करती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो में यह खुलासा किया है कि उनके ब्रेस्ट नकली हैं उन्होंने इस इंप्लांट सर्जरी में लाखों रुपए खर्च किए हैं. 

टिक टॉक वीडियो में खुलासा

दरअसल, मिया खलीफा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दीहै. इस वीडियो में उन्होंने अपने एक सीक्रेट को सबके सामने ला दिया है. वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि हाल ही में उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए हैं, इसके लिए उन्होंने कई लाख की कीमत भी अदा की है. पूरी दुनिया में मिया का ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

खर्च किए इतने लाख 

इस वीडियो में मिया खलीफा ने कहा है कि उनकी होने वाली बेटी को उनके जैसा फिगर लेने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ेंगे. बीते दिन यानी बुधवार को सामने आए इस वीडियो में मिया खलीफा अपनी होने वाली बेटी से बातचीत का एक सीन क्रिएट किया है. जिसमें 28 साल की मिया अपनी होने वाली बेटी बनकर कहती हैं, 'मम्मी, मैं बड़े होने के बाद आपके जैसा दिखना चाहती हूं.' मिया खुद बनकर इसका जवाब देती हैं, 'मम्मी ने अपने ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर (लगभग 9 लाख 90 हजार रुपये) और नाक की सर्जरी पर 15 हजार डॉलर (लगभग 11 लाख रुपये) खर्च किए हैं, इसलिए बेहतर है कि तुम बचत करना शुरू कर दो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

अंदाज की हो रही तारीफ 

अब मिया खलीफा के फैंस उनकी इस इमानदारी की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही लोगों को उनके इस वीडियो में काल्पनिक बेटी वाला अंदाज पसंद आ रहा है. हालांकि लोग मिया के इस वीडियो पर ताज्जुब जता रहे हैं कि उन्हें नहीं पता था कि मिया के ब्रेस्ट नकली हैं. 

इसे भी पढ़ें: सलीम खान ने विक्की-कैटरीना की शादी पर कही ऐसी बात, सुनकर नाराज होंगे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news