EX गर्लफ्रेंड पर भड़के अरबाज खान, ब्रेकअप की गलत खबरें फैलाने पर लगाई जॉर्जिया एंड्रियानी को फटकार
Advertisement
trendingNow12101868

EX गर्लफ्रेंड पर भड़के अरबाज खान, ब्रेकअप की गलत खबरें फैलाने पर लगाई जॉर्जिया एंड्रियानी को फटकार

Arbaaz Khan on Giorgia Andriani Interviews: अरबाज खान ने दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी. अरबाज खान की शादी के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी ने कुछ इंटरव्यूज दिए, जिनमें उन्होंने अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर बातें की. अब अरबाज खान ने जॉर्जिया एंड्रियानी को ब्रेकअप के बारे में झूठी खबर फैलाने के लिए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लताड़ लगाई है.

 

अरबाज खान ने EX गर्लफ्रेंड को लगाई लताड़

Arbaaz Khan on Giorgia Andriani Interviews: जब अरबाज खान दिसंबर 2023 में शूरा खान से शादी करने के लिए तैयार थे, तो उनकी पूर्व प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी ने मीडिया से उनके ब्रेकअप के बारे में बात की. जॉर्जिया एंड्रियानी ने मीडिया को इंटरव्यू दिया और अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप पर बात की. भले ही उन्होंने कहा था कि वे 'बहुत अच्छे दोस्त' हैं, लेकिन अरबाज खान ने अब उनके उस वक्त इंटरव्यू देने पर अपनी निराशा व्यक्त की है.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के हालिया इंटरव्यूज को "दुर्भाग्यपूर्ण" और "थोड़ा अनुचित" कहा. उन्होंने तर्क दिया कि उनकी बातचीत से पता चला कि वह अपने ब्रेकअप के बाद बहुत जल्दी आगे बढ़ गए और स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं था. अरबाज ने खुलासा किया कि शूरा खान (Sshura Khan) से मिलने से डेढ़ साल पहले उन्होंने जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप कर लिया था.

'मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया'
अरबाज खान ने कहा, ''मैं जानता हूं कि हाल के कुछ इंटरव्यूज से यह अहसास होता है कि अंत तक चीजें सही थीं, जो सच नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ रहा है और इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ रहा है, लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था. उनके साथ मेरा एक साल का डेटिंग पीरियड रहा. उन इंटरव्यूज में कोई समयसीमा नहीं दी गई थी. ऐसे इंटरव्यूज लोगों को यह विश्वास दिलाते हैं कि मैंने आसानी से मूव ऑन कर लिया, लेकिन यह सच नहीं है. शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहा था. यही हकीकत है.''

'मेरी शादी के बाद ब्रेकअप के बारे में किसी का बोलना सही नहीं है'
अरबाज खान ने आगे कहा, ''जिस समय मेरी शादी हो रही थी और मेरी शादी के बाद ब्रेकअप के बारे में किसी का बोलना थोड़ा अनुचित लगता है. अगर आपका करीब दो साल पहले ब्रेकअप हो चुका है और आपके पास उस समय इस बारे में बात करने का विकल्प नहीं था, तो अब इस बारे में बात करना सही नहीं लगता.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

दिसंबर में अरबाज खान ने की शूरा से शादी
बता दें कि अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दिसंबर में शादी की. निकाह सेरेमनी अरबाज खान की बहन अर्पिता के घर पर हुई, जिसमें सलमान खान के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. शादी के बाद अरबाज खान ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सोशल मीडिया पर अपने निकाह की तस्वीरें शेयर कर दी थीं.

2017 में हो गया था अरबाज और मलाइका का तलाक
शूरा खान से शादी करने से पहले अरबाज खान की शादी 1998 में मलाइका अरोड़ा से हुई थी. दोनों 19 साल तक शादी में रहे और 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. हालांकि, मई 2017 में अरबाज और मलाइका का ऑफिशियली तलाक हुआ. अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान खान है.

Trending news