आखिर कॉन्सर्ट के बीच AP Dhillon ने क्यों तोड़ा गिटार? लोग बोले - 'पाजी रिस्पेक्ट करनी...'
Advertisement
trendingNow12205529

आखिर कॉन्सर्ट के बीच AP Dhillon ने क्यों तोड़ा गिटार? लोग बोले - 'पाजी रिस्पेक्ट करनी...'

AP Dhillon: एपी ढिल्लों के गानों पर मिलियन की संख्या में व्यूज आते हैं. उनका एक अलग फैन-बेस है. मगर हाल ही में उन्होंने कॉन्सर्ट के बीच अपना गिटार तोड़ दिया, जिसे देख लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. 

आखिर कॉन्सर्ट के बीच AP Dhillon ने क्यों तोड़ा गिटार? लोग बोले - 'पाजी रिस्पेक्ट करनी...'

AP Dhillon: पंजाबी गानों के लिए लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने के लिए मिलता है. पिछले कुछ समय से एपी ढिल्लों (AP Dhillon) अपने गानों की वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. ब्राउन मुंडे समेत कई सुपरहिट गानों को उन्होंने गाया है. मगर कुछ घंटे पहले एपी ढिल्लों ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जो मिनटों में वायरल हो गया. वीडियो में वो कॉन्सर्ट के बीच में गिटार तोड़ते दिखाई दे रहे हैं. फैंस के मन में सवाल आ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा किया क्यों. 

AP Dhillon ने क्यों तोड़ा गिटार? 

अमृतपाल सिंह ढिल्लों यानी एपी ढिल्लों ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. वीडियो में लाइव लाइव कॉन्सर्ट करते दिख रहे हैं. वो जोश के साथ परफॉर्म कर रहे होते हैं और फैंस भी इंजॉय करते दिख रहे होते हैं. इसी बीच एपी गिटार से वायर हटाते हैं और गिटार को स्टेज पर मारकर तोड़ देते हैं. उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके पीछे का कारण लोगों को समझ नहीं आ पा रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. 

'मैं तुम्हें दिखाऊंगा...' जब दिलजीत दोसांझ को सुनने पड़ते थे रूढ़िवादियों के ताने; एक्टर ने ऐसे दिया करारा जवाब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वायरल वीडियो पर फैंस ने किया रिएक्ट 

यूं तो लोग एपी ढिल्लों और उनके गानों को बहुत पसंद करते हैं. मगर उनका गिटार तोड़ने का अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इसी वजह से आप में और दिलजीत दोसांझ में अंतर है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जिन चीजों की वजह से आप स्टेज पर आए हैं, उनकी रिस्पेक्ट करना सीखें. ऐसा करने से आपका ही नुकसान होगा.' एक यूजर ने उनसे सवाल किया, 'आपको लगता है कि आप ऐसा करते हुए अच्छे दिख रहे हैं?' 8 घंटे के अंदर इस वीडियो पर 1.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'

एपी ढिल्लों के गाने हो जाते हैं मिनटों में वायरल

एपी ढिल्लों के गाने यूथ के बीच बहुत खास जगह रखते हैं. उन्होंने ब्राउन मुंडे, दिल नू, विद यू और साडा प्यार जैसे ढेर सारे वायरल गाने दिए हैं.  बता दें कि सिंगर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनिता संधू को डेट कर रहे हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

 

Trending news