सिंगर एपी ढिल्लों ने गिटार तोड़ने पर दी सफाई, बोले- 'मैं कंट्रोल से बाहर...'
Advertisement
trendingNow12208591

सिंगर एपी ढिल्लों ने गिटार तोड़ने पर दी सफाई, बोले- 'मैं कंट्रोल से बाहर...'

AP Dhillon on breaking guitar: इंडो-कनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों ने हाल ही में कोचेला कॉन्सर्ट 2024 के दौरान अपनी परफॉर्मेंस के बाद गिटार को स्टेज पर पटक-पटक कर तोड़ दिया था. उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी. इन आलोचनाओं के बाद अब एपी ढिल्लों ने गिटार तोड़ने की वजह पर चुप्पी तोड़ दी है.

 

एपी ढिल्लों ने क्यों तोड़ा था गिटार?

AP Dhillon on breaking guitar: मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों ने हाल ही में कोचेला 2024 में शानदार परफॉर्मेंस दिया, लेकिन उन्होंने स्टेज पर गिटार तोड़कर दर्शकों और फैन्स के एक बड़े वर्ग को निराश भी कर दिया. स्टेज पर गिटार तोड़ने की वजह से एपी ढिल्लों को काफी ज्यादा आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अब उन्होंने अपनी इस हरकत को सही ठरहाया है. बुधवार, 17 अप्रैल को एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कोचेला परफॉर्मेंस की तस्वीरों को शेयर किया और अपने गिटार तोड़ने की वजह का भी खुलासा किया.

इन तस्वीरों में से एक में एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को स्टेज पर गिटार तोड़ते हुए भी दिखाया गया है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कई अन्य इंटरनेशनल आर्टिस्ट अपने-अपने परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर ऐसा ही कुछ करते नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए एपी ढिल्लों ने कैप्शन में लिखा, ''मीडिया नियंत्रित है और मैं नियंत्रण से बाहर हूं.''

रवीना टंडन का खुलासा, 1 फिल्म से हीरो हो जाता है मालामाल तो हीरोइन को उतना कमाने के लिए करनी पड़ती हैं 15 फिल्में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AP DHILLON (@ap.dhillxn)

एपी ढिल्लों की पोस्ट से फैन्स हुए नाराज
हालांकि, एपी ढिल्लों की इस पोस्ट ने फैन्स और यूजर्स को एक बार फिर से नरिशा कर दिया है. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''आप गलत चीजों को सही ठहरा रहे हैं भाई. क्या आप अपनी संस्कृति को भी याद कर रहे हैं कि हम म्यूजिक इंस्ट्रयूमेंट के साथ कैसा व्यवहार करते हैं? वह गिटार वही था, जिसे आपने अपने शो के लिए थामा था और उससे वही वाइब्रेशन निकला, जो आप चाहते थे. उसके बाद इसे नष्ट करना सबसे अच्छी बात थी? ये तो मूर्खो की हरकत है.

'चमकीला' की परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- काफी सारा काम हाथ से निकल गया

राहुल वैद्य ने बताया था 'दुर्भाग्यपूर्ण'
मंगलवार को सिंगर राहुल वैद्य ने भी एपी ढिल्लों की इस हरकत की निंदा की थी और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था. राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ''दुर्भाग्यपूर्ण व्यवहार! हमारी संस्कृति में, हमें मंच और म्यूजिक इंस्ट्रयूमेंट्स की पूजा करना सिखाया जाता है... और पंजाब का रहने वाला यह पंजाबी कलाकार मंच पर गिटार तोड़ने की इस पुरानी पश्चिमी शैली की नकल कर रहा है! दुख हुआ. एपी अपनी जड़ें मत भूलो भाई!''

Trending news