लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच इस्कॉन मंदिर पहुंचे अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12328197

लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच इस्कॉन मंदिर पहुंचे अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल

Anushka Sharma and Virat Kohli: यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लंदन के इस्कॉन मंदिर में देखा जा सकता है. इस बीच पावर कपल के लंदन शिफ्ट होने की खबरें और भी तेज हो गई हैं.

क्या लंदन शिफ्ट हो गए अनुष्का-विराट?

Anushka Sharma and Virat Kohli: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में लंदन के इस्कॉन मंदिर में स्पॉट किए गए. पावर कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें भगवान श्रीकृष्ण की प्रार्थना करने के लिए कीर्तन में भाग लेते देखा जा सकता है. इस दौरान अनुष्का शर्मा ने सादे सफेद सूट पहना था, जबकि विराट ने काली टी-शर्ट और बेज पैंट के साथ कैजुअल लुक चुना था.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैन्स को शक है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय के साथ परमानेंट लंदन शिफ्ट हो गए हैं. फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि अपने बच्चों को 'नॉर्मल लाइफ' के लिए अनुष्का और विराट ने यह फैसला लिया है. ये अटकलें खासतौर पर इसलिए लग रही हैं, क्योंकि अनुष्का और विराट को अक्सर लंदन में देखा गया है. हाल ही में भी टी20 वर्ल्ड कप जीत के जश्न के बाद भी विराट कोहली सीधे लंदन पहुंच गए थे.

2023 में भी लंदन से हुई थीं कई तस्वीरें वायरल
2023 में विराट कोहली ने अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर लंदन में अनुष्का शर्मा के साथ कुछ समय बिताया था. उस समय भी कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें अनुष्का और विराट लंदन के एक रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दे रहे थे. अकाय के जन्म के ऐलान के कुछ दिनों बाद विराट को बेटी वामिका के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया था.

90 के दशक में नेगेटिव किरदार निभा की करियर की शुरुआत, अबतक कुंवारी है ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'ढूंढ रहीं जीवनसाथी'

लंदन शिफ्ट होने की खबरों पर अनुष्का-विराट ने नहीं दिया कोई बयान
बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी के कई महीने लाइमलाइट से दूर लंदन में बिताए. इससे अटकलें लगीं कि अकाय का जन्म भी लंदन में हुआ था. ऐसे में फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि अनुष्का और विराट लंदन में अपना नया आशियाना बना रहे हैं. विराट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद वे स्थायी रूप से वहां जा सकते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान ने हाल ही में इंटरनेशनल टी20 से संन्यास का ऐलान कर दिया है. हालांकि,अनुष्का और विराट ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.

Trending news