Anupam Kher Ram Mandir: अयोध्या में बेकाबू भीड़ में चेहरा ढके अनुपम खेर ने दोबारा किए राम मंदिर में दर्शन, बोले- रामलला ने पहचान लिया
Advertisement

Anupam Kher Ram Mandir: अयोध्या में बेकाबू भीड़ में चेहरा ढके अनुपम खेर ने दोबारा किए राम मंदिर में दर्शन, बोले- रामलला ने पहचान लिया

Anupam Kher Ram Mandir Darshan: अयोध्या के राम लल्ला के दर्शन के लिए राम मंदिर में भारी भरकम भीड़ उमड़ी है. इस भीड़ में सिर्फ आमजन ही नहीं अनुपम खेर भी थे. वह अभी भी अयोध्या में हैं. आमजन के साथ साथ उन्होंने एक बार फिर राम लल्ला के दर्शन किए. जिससे जुड़ा वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

राम मंदिर अनुपम खेर

अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए दूसरे दिन लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ पहुंचीं. इस भीड़ में सिर्फ आमजन ही नहीं अनुपम खेर भी थे. वैसे तो वह प्राण प्रतिष्ठा में न्योता मिलने पर पहुंचे ते. लेकिन दूसरे दिन भी वह रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं. 23 जनवरी को आम लोगों के लिए भी मंदिर खुल गया है. रात तीन बजे से ही श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर के बाहर उमड़ने लगी थी. हाल ये हुआ गया था कि भारी पुलिस की तैनाती करनी पड़ी. खबरें तो ये भी आई थीं कि लोगों ने बैरिकेड तक तोड़ दिए थे. खैर इतनी भीड़ के बीच राम लला के दोबारा दर्शन के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम खेर पहुंचे. उन्होंने अयोध्या से वीडियो भी शेयर किया है.

अनुप खेर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कृपया अंत तक देखे. कल मैं आमंत्रित अतिथि बनकर राम मंदिर गया था. पर आज सबके साथ चुपचाप मंदिर जाने का मन किया. भक्ति का ऐसा समंदर देखने को मिला कि हृदय गद गद हो उठा. लोगों का राम जी को देखने का उत्साह और भक्तिभाव देखते ही बन रहा था. जब मैं निकलने लगा तो एक भक्त हल्के से कान में बोला, 'भैया जी मुंह ढकने से कुछ नहीं होगा! राम लल्ला ने पहचान लिया. #जयश्रिराम'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इन सितारों ने भी किए दर्शन
मालूम हो, अनुपम खेर कल आमंत्रित गेस्ट में से एक थे. बॉलीवुड से रणबीर कपूर, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल, राजकुमार हिरानी, मधुर भंडारकर से लेकर राजपाल यादव जैसे सेलेब्स पहुंचे थे. वहीं चिरंजीवी व राम चरण भी परिवार के साथ नजर आए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

राम मंदिर में भक्तों का हुजूम
प्रशासन के मुताबिक, दोपहर दो बजे तक करीब ढाई लाख लोगों ने रामलला के दर्शन कर लिए गए थे. भीड़ के चलते दोपहर में शयन के लिए बंद किए गए रामलला के कपाट  एक घंटे पहले ही खोल दिए गए. अब भक्त रात 10 बजे तक और दर्शन कर सकते हैं.

Trending news