Anupam Kher की गोद में बैठी इस एक्ट्रेस को पहचानने में चकरा जाएगा सिर, Govinda के साथ 14 फिल्मों में आई थीं नजर!
Advertisement

Anupam Kher की गोद में बैठी इस एक्ट्रेस को पहचानने में चकरा जाएगा सिर, Govinda के साथ 14 फिल्मों में आई थीं नजर!

Anupam Kher and Neelam Kothari: अनुपम खेर (Anupam Kher) की गोद में बैठी इस मशहूर एक्ट्रेस को अब तक नहीं पहचान पाए हैं, तो आइए हम आपकी मदद कर देते हैं.

अनुपम खेर और नीलम कोठारी

Neelam Kothari Movies: बॉलीवुड (Bollywood Actors) में कई ऐसे सितारें हुए हैं जिनका समय के साथ इतना लुक बदल गया है कि उनकी पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो कहेंगे अरे नहीं...नहीं ये वो नहीं है. खैर हम यहां बात कर रहे हैं, तस्वीर में अनुपम खेर (Anupam Kher) की गोद में बैठी एक्ट्रेस की, जिसे पहचान पाना इतना आसान नहीं है. बॉलीवुड की इस हीरोइन ने 1980 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा जगत पर राज किया है, एक समय था जब उन्होंने गोविंदा (Govinda) के साथ एक या दो नहीं बल्कि 14 फिल्मों में काम किया था. अगर आप अभी भी पहचान नहीं पाए हैं तो बता देते हैं, यह हीरोइन और कोई नहीं बल्कि नीलम कोठारी (Neelam Kothari) हैं. 

नीलम ने 16 साल की उम्र में किया था फिल्म डेब्यू! 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari Movies) ने 1984 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म 'जवानी' में वह अनुपम खेर (Anupam Kher Movies) के साथ नजर आई थीं, यह फोटो भी उसी फिल्म के एक सीन की है. तब नीलम कोठारी (Neelam Kothari First Movie) केवल 16 साल की थीं. 

fallback

नीलम का जुड़ा गोविंदा से नाम! 

बॉलीावुड में ऐसा कई बार होता है कि किसी एक्टर और एक्ट्रेस का बॉन्ड इतना मजबूत हो जाता है कि लोगों को लगता है वह प्यार में है. ऐसा ही गोविंदा (Govinda Movies) और नीलम (Neelam and Govinda Movies) के साथ भी हुआ था. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो गोविंदा और नीलम के बीच काफी गहरी दोस्ती थी, दोनों ने एक या दो फिल्मों में नहीं बल्कि 14 फिल्मों में साथ काम किया है. जिसमें से 8 हिट हुई थीं. 

नीलम कोठारी की फिल्में

नीलम कोठारी ने 'अंदाज प्यार का', 'खतरों के खिलाड़ी', 'सिंदूर', 'घराना', 'दूध का कर्ज', 'इल्जाम', 'लव 86', 'पाप की दुनिया', 'अफसाना प्यार का', 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news