दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को बिगाड़ने के पीछे किसका होगा हाथ? होने वाली मौसी ने खोला राज
Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को बिगाड़ने के पीछे किसका होगा हाथ? होने वाली मौसी ने खोला राज

Anisha Padukone On Deepika-Ranveer Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जब से प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ साझा की है वो चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बहन अनीशा पादुकोण ने भी होने वाले बेबी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को बिगाड़ने के पीछे किसका होगा हाथ? होने वाली मौसी ने खोला राज

Anisha Padukone On Deepika-Ranveer Baby: बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम भी शामिल है. दोनों हमेशा चर्चा में रहते हैं. कुछ दिन पहले ही कपल ने फैंस को प्रेग्नेंसी की खबर देकर खुश कर दिया है. ऐसे में दीपिका और रणवीर के बेबी को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है. हाल ही में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान होने वाले बेबी के बारे में बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा. 

दीपिका-रणवीर के बेबी पर बोलीं अनीशा पादुकोण 

हाल ही में दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने 'i Diva' को इंटरव्यू दिया. बातचीत के दौरान वो कहती हैं कि वो इस खबर से बहुत खुश हैं. अनीशा को यह गुड न्यूज सुन बेहद खास एहसास हुआ, जो उन्हें पहले कभी नहीं हुआ. इसके बाद अनीशा से पूछा गया कि दीपिका और रणवीर के बेबी को सबसे ज्यादा कौन बिगाड़ेगा. इसके जवाब में वो कहती हैं, "यह जवाब देना मुश्किल है. मुझे लगता है कि रणवीर पर मुझे पता है कि मेरे पेरेंट्स भी पीछे नहीं रहेंगे." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या करती हैं अनीशा पादुकोण? 

दीपिका पादुकोण की तरह उनकी बहन अनीशा भी बहुत टैलेंटेड हैं. वो पेशे से गोल्फर हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वो 12 साल की उम्र से गोल्फ खेल रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उन्हें अक्सर देखा जाता है. दोनों बहने एक साथ बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. इसके अवाला अनीशा अपने प्यारे जीजा जी रणवीर के भी बहुत क्लोज हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस भी हैं बहुत एक्साइटेड

दीपिका और रणवीर के परिवार के साथ-साथ फैंस भी इस न्यूज से बहुत एक्साइटेड हैं. इंटरनेट पर लगातार दोनों के बच्चे से जुड़े पोस्ट फैन पेज शेयर कर रहे हैं. वहीं, पुराने इंटरव्यू में दोनों ने बेबी प्लानिंग को लेकर क्या कहा था, उससे जुड़े क्लिप भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

Trending news