Ananya Panday Movies: अब अनन्या पांडे के आए बुरे दिन! लाइगर के पिटते ही फिल्म मेकर्स ने किया एक्ट्रेस से किनारा?
Advertisement

Ananya Panday Movies: अब अनन्या पांडे के आए बुरे दिन! लाइगर के पिटते ही फिल्म मेकर्स ने किया एक्ट्रेस से किनारा?

Ananya Panday Lost Film: अनन्या पांडे की रिलीज हुई पिछली फिल्म 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस में जरा सा भी कमाल नहीं दिखा पाई और एक्ट्रेस की इस नाकामयाबी की वजह से अब फिल्ममेकर्स उनसे किनारा करने लगे हैं.

अनन्या पांडे

Ananya Panday Lost Pan India Films: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी परेशान हैं. कड़ी मेहनत से की गई फिल्म भी दर्शकों को इन दिनों रिझाने में नाकामयाब हो रही है. पिछले काफी समय से हिट फिल्मों की कतार नहीं लग रही है. 'ब्रह्मास्त्र' के हिट होने से मनोरंजन जगत में एक आस सी जागी है लेकिन इससे पहले जिन फिल्मों ने असफल प्रदर्शन किया उसकी वजह से कई एक्टर्स का करियर दांव पर लग गया है और उन्हीं  में से एक नाम है अनन्या पांडे (Ananya Panday). एक्ट्रेस ने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है, उन्हें फिल्मों की कोई कमी नहीं हुई है. लेकिन अबतक उनकी कोई भी फिल्म ढंग का प्रदर्शन नहीं कर पाई है और 'लाइगर' के पिटने के बाद तो लगता है उनके बुरे दिन ही आने वाले हैं. 

अनन्या की फिल्म हुई फ्लॉप

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे ने तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' (Liger) के साथ धमाकेदार शुरुआत की थी. इस फिल्म के साथ अनन्या पांडे ने भी साउथ सिनेमाई दुनिया में कदम रखा. फिल्म से सभी को खासी उम्मीदें थी. फिल्म के गाने, ट्रेलर और टीजर हर चीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. मगर फिर जैसे ही ये फिल्म थिएटर पहुंची. ये दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर सकी. नतीजा ये हुआ कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह गिर गई.

एक्ट्रेस बढ़ाना चाहती थी फीस

इस फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या पांडे के टॉलीवुड डेब्यू पर भी हर किसी की नजर थी. अदाकारा को लाइगर की रिलीज से पहले ही कई तरह के ऑफर्स मिलने लगे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा को एनटीआर 30 भी ऑफर हुई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने तब तक इस पर हामी नहीं भरी थी. सुनने में आया है कि एक्ट्रेस दूसरी किसी और साउथ फिल्म को साइन करने से पहले लाइगर की सफलता देखना चाहती थी. ताकि वो अपनी अगली फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड कर सके. 'लाइगर' (Liger) की रिलीज के इंतजार में एक्ट्रेस ने कोई फिल्म साइन नहीं की. रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्ट्रेस 'लाइगर' के हिट होते ही 4 करोड़ रुपये की डिमांड करने की ताक में थीं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई.

साउथ के ऑफर्स हुए बंद

सुनने में आया है कि फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद अदाकारा ने अपनी फीस में कोई बदलाव नहीं किया. वो 1.5-2 करोड़ रुपये अगली फिल्म के लिए चार्ज करने की प्लानिंग में हैं. मगर अब एक्ट्रेस को किसी साउथ फिल्म के लिए ऑफर नहीं मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मी हलके में अंदरखाने चल रही खबरों के मुताबिक अदाकारा की एक्टिंग से फिल्ममेकर्स खास इंप्रेस नहीं हुए हैं. यही वजह है कि उन्हें अब तक कोई और साउथ फिल्म ऑफर नहीं हुई है. बल्कि जो फिल्में उन्हें पहले ऑफर हुई भी थीं. इसके लिए दूसरी अदाकाराओं को अप्रोच किया जा रहा है. अगर ये रिपोर्ट्स सही हैं तो यकीनन अदाकारा अनन्या पांडे के लिए साउथ सिनेमाई दुनिया में दोबारा कदम रखना मुश्किल साबित हो सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news