अनन्‍या पांडे के किलर लुक्‍स ने दिया ग्‍लैमर का तड़का, फैंस की बढ़ीं धड़कन!
Advertisement

अनन्‍या पांडे के किलर लुक्‍स ने दिया ग्‍लैमर का तड़का, फैंस की बढ़ीं धड़कन!

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक बार फिर अपने हुस्न से तहलका मचा दिया है. उन्होंने कम कपड़ों में बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बोल्ड देखकर फैंस फिदा हो गए हैं.

अनन्या पांडे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'गहराइंया' (Gehraiyaan) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है.

  1. कैमरे के सामने बोल्ड हुईं अनन्या पांडे 
  2. ग्लैमरस अंदाज से जीता दिल
  3. वायरल हो रही हैं तस्वीरें

ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

फोटोज में अनन्या (Ananya Panday) ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने क्रीम कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. उन्होंने अलग-अलग पोज में बैठकर तस्वीरें खिंचवाई हैं जिसमें वह बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. कैमरे के सामने अनन्या ने किलर पोज देखकर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अदाएं देख फिसल गए फैंस

अनन्या (Ananya Panday) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वास्तव में मुंबई की सर्दी के लिए तैयार नहीं हूं. 'गहराइयां' 11 फरवरी को रिलीज होगी. कमेंट सेक्शन में फैंस गॉर्जस, हॉट और ब्यूटीफुल कमेंट करते हुए अनन्या पांडे को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. इसके अलावा लोगों ने फायर इमोजी की बरसात कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

दीपिका ने सिद्धांत संग किया लिपलॉक

24 जनवरी को फिल्म 'गहरियां' गाना 'डूबे' रिलीज हुआ था जिसमें दीपिका (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लिपलॉक करते हुए नजर आए. दोनों ने कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. वीडियो में दीपिका और सिद्धांत बैठे हुए होते हैं. दोनों एक-दूसरे को देखते हैं और फिर लिपलॉक करने लगते हैं. इसे गाने को सिंगर Lothika ने अपनी आवाज दी है और कौसर मुनीर ने लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

ये सितारे भी हैं फिल्म का हिस्सा

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में दो कपल के बीच कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप को दिखाया जाएगा. मूवी में अनन्या पांडे के अलावा, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले उन्होंने फिल्म 'कपूर एंड संस' का डायरेक्शन किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, ऋषि कपूर, आलिया भट्ट और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थीं.

ये भी पढ़े:  इस बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है इमली, क्या आपने देखी है ये फिल्म?

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news