1, 2 या 3 नहीं ... Anand Pandit ने एक साथ किया साउथ की 5 फिल्मों का ऐलान, कई बड़े एक्टर्स आ सकते हैं नजर!
Advertisement
trendingNow12078057

1, 2 या 3 नहीं ... Anand Pandit ने एक साथ किया साउथ की 5 फिल्मों का ऐलान, कई बड़े एक्टर्स आ सकते हैं नजर!

Anand Pandit: हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक आनंद पंडित ने बैंगलोर में एक इवेंट के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ अपनी एक दो या तीन नहीं, बल्कि पांच फिल्मों का एक साथ अनाउंसमेंट की, जिसके बाद फैंस इस खबर के सामने आने के बाद काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. 

एक, दो या तीन... Anand Pandit ने एक साथ अनाउंस की पांच फिल्में; फैंस हुए एक्साइटेड

Anand Pandit Announced Five Films: हाल ही में बैंगलोर में सिनेमाई समारोह का इवेंट रखा गया. इसी दौरान इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक आनंद पंडित (Anand Pandit) ने एक साथ पांच फिल्मों की अनाउंसमेंट की. इस दौरान उनके साथ स्टेज पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Karnataka Chief Minister Siddaramaiah) भी नजर आए और साथ ही साउथ एक्टर भी नजर आ रहे हैं. 

बुधवार को आयोजित किए हए इस सिनेमाई समारोह का इवेंट के दौरान फिल्म निर्माता-निर्देशक आनंद पंडित ने जो पांच फिल्मों का ऐलान किया है, जिनमें 'कब्जा 2', 'पी.ओ.के.', 'फादर', 'डी ओ जी' और 'श्री रामबाण चरित्र' शामिल है. इन सभी फिल्मों को आर चंद्रू के आरसी स्टूडियो के सहयोग से बॉलीवुड निर्माता आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. 

अनाउंसमेंट को लेकर एक्साइट हुए फैंस 

वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी इन फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस इवेंट की तस्वीरों के इंडस्ट्री के जाने-माने पैपराजी विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं, जिनको शेयर करते हुए विरल भयानी ने बताया कि आनंद पंडित ने जो पांच फिल्मों का ऐलान किया है और साथ में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anand Pandit (@anandpandit)

फिल्मों में नजर आ सकते हैं कई बड़े सितारें 

वहीं, इन फिल्मों को लेकर फिलहाल ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों की मानें तो इन फिल्मों में कई बड़े कलाकार नजर आ सकते हैं. वहीं अगर आनंद पंडित की बात करें तो, उन्होंने 'टोटल धमाल', 'मिसिंग', 'सरकार 3' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया है. इसके अलावा उन्होंने एक गुजराती फिल्म 'फक्त महिलाओ माटे' का भी निर्माण किया है.

Trending news