Saif Ali Khan and Amrita Singh: सैफ को दूसरी एक्ट्रेस संग देख जल भुन जाती थीं अमृता, होती थी खूब लड़ाई!
Advertisement

Saif Ali Khan and Amrita Singh: सैफ को दूसरी एक्ट्रेस संग देख जल भुन जाती थीं अमृता, होती थी खूब लड़ाई!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: सैफ अली खान और अमृता सिंह ने जब शादी की उसके बाद अमृता जहां फिल्मों से दूर होती गईं तो वहीं सैफ का करियर ऊंचाईयों को छूता गया. उस वक्त अमृता सैफ को दूसरी एक्ट्रेस संग काम करते देख दुखी होती थीं और उनका गुस्सा लड़ाईयों में बदल जाता था. 

सैफ अली खान और अमृता सिंह (फोटो - सोशल मीडिया)

Amrita Singh and Saif Ali Khan Divorce: अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता जिस मोड़ पर आकर खत्म हुआ वो दर्द से भरा और दुख देने वाला था. दोनों के बीच उस वक्त रिश्ता ठीक नहीं था. लेकिन जब इनके प्यार की शुरुआत हुई उस वक्त किसी को पता नहीं था कि इनके रिश्ते में ये नौबत भी आ सकती है. दरअसल, इनकी लव स्टोरी सबसे अलग थी. ऐसी जिसमें प्यार तो खूब था ही लेकिन ईर्ष्या और जलन भी खूब थी. जलन भी ऐसी कि दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती थी और ये बात खुद एक इंटरव्यू में अमृता ने कुबूली थी. 

सैफ संग लड़ती थीं अमृता
अमृता ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो सैफ को दूसरी एक्ट्रेस के साथ काफी चिड़ती थीं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इसे लेकर असुरक्षित महसूस करती हैं तब अमृता ने बताया था कि वो झूठ कहेंगीं अगर वो ना कहेंगी तो. क्योंकि ये एक सामान्य भावना है. उस वक्त अमृता ने कहा था – ‘मैं कई बार इसे लेकर रोईं और लड़ी हूं, मैं इसे लेकर सैफ को फ्राइंग पैन से मारना भी चाहती थीं.’ इस पर सैफ ने मजाक करते हुए कहा था कि उन्होंने सच में उन्हें पीटा है. 

2004 में टूट गया रिश्ता
कहा जाता है कि इनके रिश्ते में दरार इब्राहिम अली खान के जन्म के बाद ही आने लगी थी. झगड़े आम हो गए थे. रोज दोनों लड़ते और धीरे-धीरे अमृता सैफ के परिवार के खिलाफ भी हो गईं. एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनो के लिए एक दूसरे को बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया था आखिरकार सैफ ने अमृता से तलाक का फैसला ले लिया और 2004 में दोनों अलग हो गए. एलिमनी के तौर पर अमृता ने सैफ ने 5 करोड़ रुपये मांगे जिसे एक्टर ने किश्तों में चुकाया था.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news