अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, बोले - 'सब खत्म होने वाला है...'
Advertisement
trendingNow12156255

अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, बोले - 'सब खत्म होने वाला है...'

Amitabh Bachchan: अश्विन नाग द्वारा निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' में साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा दीपिका पोदुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग टम्बलर पर फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. 

अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

Amitabh Bachchan Shares Update On Kalki 2898 AD: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने आधिकारिक ब्लॉग टम्बलर पर फिल्म से जुड़ा एक अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसने फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

अश्विन नाग द्वारा निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. कमल हासल फिल्म में एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज में दो महीने से भी कम बचा है और इसी बीच अमिताभ बच्चन ने नाग अश्विन के इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया. 

fallback

'कल्कि 2898 एडी' का आया बड़ा अपडेट 

उन्होंने बताया कि वे इस प्रोजेक्ट पर देर रात तक काम कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि ये सब खत्म होने वाला है, क्योंकि प्रोडक्शन फिलहाल शूटिंग के आखिरी चरण में है. अपने आधिकारिक ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने फिल्म के बारे में पोस्ट करते हुए लिखा, 'फिर देर हो गई.. लेकिन कल रात काम से देर हो गई.. जैसे-जैसे कल्कि की शूटिंग पूरी होने वाली है.. और जैसा कि बताया गया है कि रिलीज की तारीख 9 मई है. तो सभी को आकार में लाने और सभी के लिए एक ऐसा अनुभव लाने का आखिरी प्रयास जो मेकर्स के विजन का वादा करता है'.

रामानंद सागर की 'रामायण' में 'हनुमान' नहीं बनना चाहते थे दारा सिंह, कहा था- 'लोग हंसेंगे, क्योंकि मैं...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

9 मई को होगी रिलीज 

उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे अब दूसरे काम पर जाना होगा.. जिम.. शरीर को सक्रिय करने के लिए.. इसे दैनिक दिनचर्या और दिनचर्या के अनुसार काम करने के लिए जो भविष्य में सामने आ सकते हैं'. बिग बी के इस ब्लॉग से इतनी जानकारी तो सामने आ चुकी है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता तेजी से बढ़ती जा रही है. काफी समय पहले फिल्म से अमिताभ बच्चन के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया था. उनका किरदार 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स सीरीज' के गैंडे कफ की याद दिलाता है. 

Trending news