Amitabh Bachchan की बहू Aishwarya Rai और पोती Aaradhya के साथ Rekha ने खिंचवाई फोटोज, बॉन्ड देख फैंस में मची हलचल!
Advertisement

Amitabh Bachchan की बहू Aishwarya Rai और पोती Aaradhya के साथ Rekha ने खिंचवाई फोटोज, बॉन्ड देख फैंस में मची हलचल!

NMACC Day 2 में कई सितारे मौजूद थे और सभी की ग्रैंड एंट्री उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने दूसरे दिन के इवेंट में नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ एंट्री ली थी. कुछ इन्साइड फोटोज सामने आई हैं जिनमें रेखा बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. फैंस में इन फोटोज को देखकर हलचल मच गई...

Amitabh Bachchan की बहू Aishwarya Rai और पोती Aaradhya के साथ Rekha ने खिंचवाई फोटोज, बॉन्ड देख फैंस में मची हलचल!

Rekha Pose with Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan: मुंबई पिछले दो दिनों से काफी ज्यादा एक्टिव और 'स्टार-स्टडेड' रहा है क्योंकि अंबानी परिवार ने भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए एक खास कल्चरल सेंटर की स्थापना की है जिसका नाम 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Center NMACC) है. इस सेंटर का लॉन्च इवेंट पिछले दो दिन से चल रहा है और इसके लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के टॉप स्टार्स एक छत के नीचे मौजूद हैं. NMACC Day 2 में रेखा (Rekha) भी अपनी ट्रेडमार्क साड़ी में नजर आईं और उन्होंने नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ एंट्री ली. अब, इस शो के कुछ इन्साइड फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें से कुछ तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है! कुछ ऐसी फोटोज हैं जिनमें रेखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती आरध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ पोज कर रही हैं. रेखा, ऐश्वर्या और आराध्या के बॉन्ड ने फैंस में खलबली मचा दी है... 

Amitabh Bachchan की बहू Aishwarya Rai संग दिखीं Rekha

NMACC Day 2 में रेखा (Rekha) लग तो बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनकी खूबसूरती से ज्यादा किसी और चीज है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. रेखा की कुछ इन्साइड फोटोज शेयर की गई हैं जिनमें रेखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ पोज कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Big B की पोती Aaradhya को Rekha ने किया हग 

इन फोटोज में ऐश्वर्या, रेखा और आराध्या के साथ-साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पोज कर रहे हैं. ऐश्वर्या और मनीष तो एक साथ खड़े हुए हैं और रेखा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Amitabh Bachchan Jaya Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को गले लगाकर खड़ी हुई हैं. रेखा, ऐश्वर्या और आराध्या की इस बॉन्डिंग ने फैंस को काफी शॉक कर दिया है. 

अमिताभ बच्चान और रेखा के इतिहास, उनकी अधूरी लव स्टोरी और जया बच्चन के रेखा से रिश्ते, सभी कुछ पब्लिक डोमेन में हैं और शायद ही कोई होगा जो इन बातों से अनजान होगा. अमिताभ और रेखा की अधूरी प्रेम कहानी के चलते उनका ऐश्वर्या और आराध्या से इस तरह मिलना और बॉन्ड करना काफी अलग है और शायद इन फोटोज को कोई एक्सपेक्ट नहीं कर रहा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news