अल्लू अर्जुन के एक फैसले ने जीता फैन्स का दिल, ठुकराया शराब-पान ब्रांड का 10 करोड़ का विज्ञापन
Advertisement

अल्लू अर्जुन के एक फैसले ने जीता फैन्स का दिल, ठुकराया शराब-पान ब्रांड का 10 करोड़ का विज्ञापन

Allu Arjun Rejects Rs 10 Crore Endorsement: प्रशंसक साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में खुलने से पहले ही अल्लू अर्जुन ने एक फैसले से सुर्खियां बटोर ली हैं. बताया जा रहा है कि अभिनेता ने एक शराब और पान मसाला ब्रांड के 10 करोड़ रुपये के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.

नहीं झुका 'पुष्पा'

Allu Arjun Rejects Rs 10 Crore Endorsement: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी मोस्ट अवेडिट फिल्मों से एक 'पुष्पा 2: द रूल' पर काम कर रहे हैं. हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच यह खबर आई है कि तेलुगु स्टार ने शराब और पान ब्रांड की पेशकश को ठुकरा दिया है. यह ब्रांड चाहता था कि फिल्म में जब भी 'पुष्पा' धूम्रपान करे या पान मसाला चबाए तो उसका लोगो स्क्रीन पर दिखाया जाए. 

Gulte  की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांड ने फिल्म के निर्माताओं को 10 करोड़ रुपये की बड़ी राशि की पेशकश की थी, लेकिन अल्लू अर्जुन ने इसे यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि वह ऐसे ब्रांडों के प्रचार के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं. यह पहली बार नहीं है, जब अल्लू अर्जुन ने किसी शराब या पान ब्रांड का ऑफर ठुकराया है. 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद खबर आई थी किअभिनेता को एक तंबाकू कंपनी द्वारा एक टेलीविजन विज्ञापन के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई थी. हालांकि, उन्होंने उस प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया था.

'पुष्पा' ने दिलाया पूरे देश में स्टारडम
यह देखते हुए कि 'पुष्पा' की लोकप्रियता ने उन्हें देशव्यापी स्टारडम दिलाया, विज्ञापनों के लिए उनकी मांग निस्संदेह काफी बढ़ गई है. परिणामस्वरूप उन्हें कई सारे ब्रांड्स के ऑफर मिलने लगे हैं. लेकिन, अल्लू अर्जुन सिद्धांतों पर चलने वाले व्यक्ति हैं और जानते हैं कि जब शराब, तंबाकू और इसी तरह के उत्पादों की बात आती है तो लिमिट कहां रखनी हैं. उनका यह निर्णय उनकी फैन फॉलोइंग और प्रशंसकों में इजाफा करने वाला है.

'पुष्पा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता
फिल्म 'पुष्पा' की बात करें तो फिल्म सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है. 'पुष्पा: द राइज' 2021 में रिलीज हुई और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई. एक्शन ड्रामा लाल चंदन की तस्करी से संबंधित है. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. 

जारी हो चुका है 'पुष्पा- 2' का फर्स्ट लुक
इस साल की शुरुआत में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था, जिसमें वह साड़ी पहने हुए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था. उन्होंने चूड़ियां, आभूषण, एक नोज पिन और झुमका भी पहना था. बाद में फिल्म से फहद फासिल का लुक पोस्टर भी जारी किया गया. फैंस अब रश्मिका मंदाना के लुक पोस्टर का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news