Pushpa 2 का अतरंगी कारनामा! ना फिल्म बनी, ना कहानी का अता-पता फिर भी कमा डाले 275 करोड़
Advertisement

Pushpa 2 का अतरंगी कारनामा! ना फिल्म बनी, ना कहानी का अता-पता फिर भी कमा डाले 275 करोड़

Pushpa 2 Movie: 'पुष्पा 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 275 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा '2 के हिंदी राइट्स 275 करोड़ में बिक गए हैं. 

पुष्पा 2

Allu Arjun Pushpa The Rule: 'पुष्पा' की सक्सेस देख हर कोई हैरान रह गया था. कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड्स तोड़ देने वाली पुष्पा के सीक्वल की खूब जोर-शोर से मेकर्स तैयारी कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच 'पुष्पा: द रूल' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' (Pushpa 2 Release) ने फिल्म क्या टीजर-ट्रेलर रिलीज से पहले ही 275 करोड़ रुपए कमा डाले  हैं. ना फिल्म रिलीज हुई, ना ट्रेलर-टीजर सामने आया, ऐसे में कैसे एक फिल्म ने करोड़ों रुपए की कमाई कर ली, आइए, यहां जानते हैं...

पुष्पा 2 के हिंदी राइट्स की बिके! 

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि पुष्पा 2 यानी 'पुष्पा:द रूल' (Pushpa 2) के हिंदी वर्जन के राइट्स 200 करोड़ में बिक गए हैं. साथ ही ऐसा कहा जा  रहा है कि फिल्म मेकर्स ने ऑडियो राइट्स भी बेच दिए हैं 75 करोड़ कमा लिए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स का मानना है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की नई फिल्म पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी और कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए 2 हजार करोड़ का बिजनेस करेगी. 

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में धूम मचाती दिखाई देगी. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म रिलीज को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. बता दें, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) के जन्मदिन के मौके पर पुष्पा 2 का कुछ मिनट का एक वीडियो रिलीज किया गया था, साथ ही में एक्टर का फिल्म से लुक भी पोस्टर के जरिए सामने आया था. पोस्टर में अल्लू अर्जुन के गले में नींबू-मिर्च डाले किसी देवता के लुक में दिखाई दिए थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news