साउथ vs बॉलीवुड कल्चर पर अल्लू अर्जुन का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'हम सभी भाई..'
Advertisement

साउथ vs बॉलीवुड कल्चर पर अल्लू अर्जुन का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'हम सभी भाई..'

Allu Arjun on South VS Bollywood: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर तरह-तरह के बयान दिए जाते हैं. कुछ दिन पहले रश्मिका मंदाना ने भी इस डिबेट पर अपना पक्ष रखा था. अब अल्लू अर्जुन ने भी बताया कि वो साउथ vs बॉलीवुड कल्चर के बारे में क्या सोचते हैं. 

साउथ vs बॉलीवुड कल्चर पर अल्लू अर्जुन का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'हम सभी भाई..'

Allu Arjun on South VS Bollywood:  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं. 'पुष्पा' समेत कई कमाल की फिल्मों का हिस्सा वो रह चुके हैं. एक्टिंग के साथ-साथ फैंस को अल्लू अर्जुन की बातें भी बहुत अच्छी लगती हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन ने साउथ vs बॉलीवुड कल्चर पर भी कुछ ऐसा कहा, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें की इससे पहले रश्मिका मंदाना ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखे थे. आइए जानते हैं अल्लू अर्जुन का क्या कहना है. 

साउथ VS बॉलीवुड कल्चर पर बोले अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन उन लोगों में से हैं जो कभी भी साउथ और बॉलीवुड सिनेमा के बीच अंतर नहीं करते हैं. सुपरस्टार के मन में बॉलीवुड के लिए बहुत खास जगह है. वो साउथ या बॉलीवुड इंडस्ट्री ना कहकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक मानते हैं.  हाल ही में अल्लू अर्जुन को एक चैट शो में कहा, "सिर्फ इसलिए कि उनका एक छोटा सा दौर बुरा था, हमारे लिए बॉलीवुड को खराब कहना ठीक नहीं है. उन्होंने हमें 6-7 दशकों तक बेहतरीन सिनेमा दिया है." 

अभिनेता ने कहा, "साउथ सिनेमा पर बॉलीवुड का बहुत प्रभाव है और बॉलीवुड पर भी साउथ सिनेमा का प्रभाव है. हम सभी भाइयों की तरह हैं, जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रश्मिका मंदाना ने कही थी ये बात 

कुछ समय पहले रश्मिका ने भी इस डिबेट पर अपना पक्ष रखा था. एक्ट्रेस का कहना है कि दोनों इंडस्ट्री को एक ही तरह से देखना चाहिए. उन्होंने कहा था कि हम सभी को स्वीकार करना चाहिए कि सिनेमा इंडस्ट्री एक ही है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 

अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है. फैंस मूवी को देखने के लिए लंबे समय से एक्साइटेड हैं.  

Trending news