Allu Arjun के फैंस ने बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
Advertisement

Allu Arjun के फैंस ने बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अल्लू अर्जुन के फैंस बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई करते नजर आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क गए हैं. 

Allu Arjun के फैंस ने बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Allu Arjun Fans Trash Man In Bengaluru: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार के फैंस बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई करते नजर आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क गए हैं. 

हालांकि, पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है. वायरल हो रही वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को घेरकर मारते नजर आ रहे हैं और साथ ही उसको 'जय अल्लू अर्जुन' बोलने को कह रहे है. इसके बाद वो शख्स जमीन पर गिर जाता है, जिसको जमीन पर घसीटा जाता है, जिसकी वजह से शख्स खून से लथपथ हो जाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना बेंगलुरु के केआर पुरम के पास घटी है. 

अल्लू अर्जुन के फैंस की वीडियो वायरल

हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उनके पीछे की असल बात क्या है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि जिसकी शख्स की पिटाई की जा रही है वो प्रभास का फैन है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रहे है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'प्रभास और अल्लू अर्जुन के फैंस बेवकूफ हैं. अल्लू अर्जुन के 10 फैंस ने बेंगलुरु में प्रभास के एक फैन पर हमला किया. हम आग्रह करते हैं कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों'. 

'मैं उन्हें देखकर बहुत...' Hisss में दिव्या दत्ता संग किसिंग सीन से पहले घबरा गए थे इरफान खान; छत पर जाकर बैठ गए थे एक्टर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

पुलिस कर रही जरूरी कार्रवाई 

वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अल्लू अर्जुन के फैंस vs प्रभास के फैंस के बीच लड़ाई हो रही है'. बता दें, बेंगलुरु सिटी पुलिस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट ने प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'हमने जरूरी कार्रवाई के लिए @krpurambcpps को इन्फॉर्म कर दिया है'. हालांकि, सुपरस्टार अल्लू अर्जुन या उनकी टीम की ओर से इस घटना पर अभी कोई रिस्पांस नहीं आया है. 

Trending news