Alia Bhatt को लोगों ने कहा फेक, फिर आई ट्रोलर्स के निशाने पर
Advertisement
trendingNow11691695

Alia Bhatt को लोगों ने कहा फेक, फिर आई ट्रोलर्स के निशाने पर

आलिया भट्ट का एक वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ हैं. इस वीडियो में वो कहती नजर आ रहीं है कि हमें शुगर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. जिसके बाद लोगों ने उन्हें दुबारा ट्रोल करना शुरु कर दिया है. 

 

Alia Bhatt को लोगों ने कहा फेक, फिर आई ट्रोलर्स के निशाने पर

Alia Bhatt: अक्सर बॉलीवुड में एक्ट्रर्स के डबल स्टैंडर्ड देखने को मिलते हैं. वो रील लाइफ में कुछ और रियल लाइफ में कुछ और दिखाते हैं. अब इसी डबल स्टैंडर्ड का शिकार हुई हैं बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt). एक्ट्रेस को हमने कई बॉलीवुड टीवी ऐड में देखा है. उन्होंने आइसक्रीम की ऐड, कोकाकोला की ऐड, चॉक्लेट जैसी ऐड की हैं और इन सभी प्रोडक्ट्स में चीनी होती है. लेकिन कुछ वक्त पहले एक फिल्म की शूट के दौरान गलती से उनके चाय में किसी ने चीनी डाल दी थी वो चिल्ला पड़ती है ये कहते हुए कि क्या इमसें चीनी है और जब उनसे कहा जाता है कि हां इसमें चीनी है, तो उसके बाद आलिया का जो रिएक्शन सामने आता है वो देख कर सभी चौंक जाते हैं.

 

लोगों ने कहा पैसों के लिए जहर भी बेच देंगे 

दरअसल, एक्ट्रेस कहती नजर आती है, कि हमें चीनी का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए . चीनी इंसान के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं होती है. ऐसे में ये सुनकर सभी हैरान हो गए. लोगों के जहन में ये सवाल उठने लगे कि क्या ये वहीं आलिया भट्ट हैं जो इतने सारे टीवी ऐड में नजर आती हैं, जिसमें चीनी भरपूर मात्रा में होती है. ऐसे में लोग आलिया पर सवाल उठाने लगे कि जब वो जानती हैं कि चीनी अच्छी नहीं होती  तो वो ऐसे ऐड करके लोगों को गुमराह क्यों करती हैं. नेटिजन्स द्वारा आलिया को काफी ट्रोल किया गया. उन्हें लोगों ने फेक बताया. एक यूजर ने ये तक कह दिया कि ये स्टार पैसों के लिए लोगों को जहर भी बेच देंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

आलिया का ये पुराना वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ हैं. बात अगर आलिया के काम की करें तो आने वाले वक्त में वो कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है. रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से लेकर जी ले जरा में कैटरीना और प्रियंका के साथ नजर आएंगी. 

Trending news