Alia Bhatt Shooting: आलिया कर रहीं शूटिंग पर लौटने की तैयारी, बेटी के पास रहने के लिए रणबीर ने लिया यह फैसला
Advertisement

Alia Bhatt Shooting: आलिया कर रहीं शूटिंग पर लौटने की तैयारी, बेटी के पास रहने के लिए रणबीर ने लिया यह फैसला

Alia Bhatt Baby Girl: आलिया भट्ट को अस्पताल से घर आए पांच दिन हुए हैं और मीडिया में उनके शूटिंग पर लौटने से जुड़ी खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट घोषित होने के बाद आलिया फिटनेस पर नए सिरे से ध्यान देने की तैयारी में लग गई हैं.

 

Alia Bhatt Shooting: आलिया कर रहीं शूटिंग पर लौटने की तैयारी, बेटी के पास रहने के लिए रणबीर ने लिया यह फैसला

Alia Bhatt Upcoming Movies: हाल ही में मां बनीं आलिया भट्ट जल्द ही वापस शूटिंग पर लौटने की तैयारी कर रही हैं. सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा गया है कि पिछले हफ्ते ही करण जौहर ने जब अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट घोषित की, तब से वह अपने इस अगले प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही वह फिटनेस वर्कआउट पर वापसी करेंगी और अपना वजन कम करते हुए पुराने लुक में आएंगी क्योंकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी की जानी है. फिल्म में आलिया, रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, प्रीति जिंटा और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा आलिया की पहली हॉलीवुड मूवी हॉर्ट ऑफ स्टोन भी अगले साल रिलीज के लिए तैयार है. जिसकी शूटिंग लंदन में करते हुए आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

अधूरे सीन करने हैं पूरे
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन खुद करण जौहर कर रहे हैं और उन्होंने ताजा अनाउंसमेंट में बताया है कि 28 अप्रैल, 2023 को फिल्म थियेटरों में लेकर आएंगे. आलिया के करीबी सूत्रों के अनुसार करण की अनाउंसमेंट से इतना तय हो गया है कि आलिया को जल्द ही शूटिंग पर लौटना होगा. कुछ ऐसे सीन बीच में अधूरे हैं, जिन्हें उन्हें पूरा करना होगा और जिनमें कंटीन्यूटी की जरूरत होगी. ऐसे में आलिया को पुराना फिगर वापस हासिल करना पड़ेगा. इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने वर्कआउट की तैयारियां शुरू कर दी हैं. आलिया 10 नवंबर को अस्पताल से घर लौटी हैं और पति रणबीर कपूर के साथ बेटी की देखभाल कर रही हैं.

कौन संभालेगा बच्ची को
इस बीच सूत्रों ने कहा है कि रणबीर ने फैसला किया है, जब आलिया शूटिंग पर रहेंगी तो वह बच्ची की देखभाल करेंगे. अपने शूटिंग शेड्यूल उसी हिसाब से बना रहे हैं. रणबीर और आलिया ने तय किया है कि उन दोनों में से कोई न कोई हर समय बच्ची के पास रहेगा. आलिया को फिलहाल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पूरी करनी है, जबकि रणबीर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इसका काम चल रहा है. अगले साल उन्हें निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग करनी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news