शाहरुख खान-आलिया भट्ट स्टारर 'डियर जिंदगी' के इस सीन को कर दिया गया था डिलीट!
Advertisement
trendingNow11661830

शाहरुख खान-आलिया भट्ट स्टारर 'डियर जिंदगी' के इस सीन को कर दिया गया था डिलीट!

Dear Zindagi: शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' के एक सीन को डिलीट किया गया था. कई लोगों का कहना है कि इस सीन को मूवी में होना चाहिए था. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

शाहरुख खान-आलिया भट्ट स्टारर 'डियर जिंदगी' के इस सीन को कर दिया गया था डिलीट!

Alia Bhatt-Shah Rukh Khan: बॉलीवुड फिल्मों के सीन्स को कई बार किसी न किसी वजह से मूवी से हटाना पड़ता है. हालांकि कभी-कभी ऐसे सीन्स (Scenes) ऑडियंस को पसंद भी आते हैं. आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी (Dear Zindagi) के एक डिलीटेड सीन को भी सोशल मीडिया पर लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

फैंस ने कहा- फिल्म में होना चाहिए था सीन

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डियर जिंदगी के एक डिलीटेड सीन को देखा जा सकता है. एक यूट्यूब पेज पर शेयर किए गए इस सीन में कायरा का किरदार निभाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक अंकल को जवाब देती नजर आती हैं. पहले आप भी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

फिल्म से क्यों हटाया गया था सीन?

इस सीन में एक अंकल कायरा को प्लेन में सीट बदलने के लिए कहते हैं. वहीं कायरा सीट बदलने में कंफर्टेबल नहीं होती हैं और अंकल को अपनी सीट देने से मना कर देती हैं. तभी अंकल कायरा को पीढ़ियों का फर्क बताते हुए ताना मारने लगते हैं और कायरा (Kaira) उन्हें करारा जवाब देते हुए सबक सिखा देती है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस सीन की खूब तारीफ करने लगे.

वायरल हुआ मूवी का डिलीटेड सीन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मूवी के फैंस कहते दिखाई दिए कि इस सीन को फिल्म (Dear Zindagi) से डिलीट नहीं करना चाहिए था. यूजर्स ने कहा कि सम्मान और उम्र का कोई लेना-देना नहीं है. सभी को सम्मान मिलने का बराबर का हक होना चाहिए. आपको याद दिला दें कि 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news