Raha को गोद में लेकर Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के साथ दिया पोज, व्हाइट फ्रॉक में छोटी बेबी देख लोग हैरान!
Advertisement

Raha को गोद में लेकर Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के साथ दिया पोज, व्हाइट फ्रॉक में छोटी बेबी देख लोग हैरान!

Alia Bhatt Daughter Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक क्यूट बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस की गोद में एक क्यूट बेबी दिखाई दे रही है. साथ ही आलिया के बगल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिखाई दे रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Daughter Face Reveal: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा (Raha Kapoor) 3 महीने की हो गई हैं. आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Daughter) ने बेटी के जन्म के बाद नो फोटो पॉलिसी को अपनाया था लेकिन हाल ही में कपल की फोटो सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के साथ वायरल हो रही है. फोटो में आलिया (Alia Bhatt Photos) ने शिमर टॉप पहना है तो छोटी बेबी ने भी वैसी ही फ्रॉक पहनी है. आलिया के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Photos) भी फोटो में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई कुछ और है.आइए यहां जानते हैं, वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई.

Raha को गोद में लेकर स्पॉट हुईं Alia 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Viral Photo) वायरल और बेबी राहा कपूर (Raha Kapoor First Photo VIral) की बताई जा रही फोटो बिल्कुल फेक है. सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने छेड़छाड़ करके फोटो को एडिट कर दिया है. आपको यहां सच बता दें यह बच्ची ना तो राहा है और ना ही यह फोटो असली है. दरअसल, यह फोटो एक इवेंट के दौरान की है, जहां एक्ट्रेस एक बेबी के साथ फोटो क्लिक करा रही थीं. वहीं फोटो से छेड़छाड़ करने वाले इंटरनेट यूजर ने आलिया के बराबर में एडिटिंग के जरिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Viral Photo) को खड़ा कर दिया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ranbir__aliaa)

Alia-Ranbir ने की थी प्राइवेसी को लेकर पैपराजी से रिक्वेस्ट! 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) ने बेटी के एक महीना पूरा होने के बाद पैपराजी क्रांफ्रेंस की गई थी. जिसमें रणबीर कपूर ने मीडिया से जुड़े लोगों को बुलाकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. कांफ्रेंस में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Alia Bhatt Daughter Photos) ने खास दरख्वास्त करते हुए कहा था कि उनकी बेटी राहा कपूर की फोटो को पब्लिक ना किया जाए. बेटी की नो फोटो पॉलिसी पर आलिया-रणबीर का यह बड़ा कदम था. यही कारण है कि आलिया-रणबीर बेटी का चेहरा सोशल मीडिया से लेकर दुनियाभर में छिपाकर रखते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news