Bollywood Weddings: इन एक्ट्रेसेस ने खूब बचाया पैसा! महंगी लोकेशन छोड़ घर में ही रचाई शादी, अपने आंगन से हुईं विदा
Advertisement

Bollywood Weddings: इन एक्ट्रेसेस ने खूब बचाया पैसा! महंगी लोकेशन छोड़ घर में ही रचाई शादी, अपने आंगन से हुईं विदा

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जैसलमेर में होने वाली डेस्टिनेशन लैविश वेडिंग खूब चर्चाओं में बनी हुई है. ऐसे में कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही हैं जिन्होंने घर में ही सात फेरे लेकर खूब खर्चा बचाया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की शादी

Bollywood Weddings: बॉलीवुड वेडिंग्स (Sidharth-Kiara Wedding) जितना ग्रेंड और लैविश फेस्टिवल कहीं देखने को नहीं मिलता है. फिल्मी सितारों की शादी को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड रहते हैं, सेलेब्स के कपड़ों से लेकर उनकी ज्वेलरी और वेन्यू पर खास नजर लोगों की रहती है. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग्स का कल्चर चल पड़ा है, जिसमें किसी शाही महल या पैलेस में जाकर सेलेब्स शादी करते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सात फेरे लेने जा रहे हैं. वहीं कुछ सितारे ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने शादी के लिए महंगे वेन्यू नहीं चुने बल्कि घर में ही शादी की है. 

अथिया शेट्टी-केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul): जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी हुई है. अथिया ने शादी के लिए किसी महंगे पैलेस या होटल को नहीं बल्कि अपने खंडाला वाले फार्म हाउस को चुना था. एक्ट्रेस अथिया का यह फैसला बड़ा खर्चा बचाने वाला था. 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor): एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साल 2022 में शादी की थी. भट्ट परिवार की लाडली और कपूर खानदान के राजकुमार ने शादी के लिए अपने घर को चुना था. आलिया और ऱणबीर (Alia and Ranbir) ने रिसेप्शन पार्टी के लिए फाइव स्टार होटल को चुना था. 

यामी गौतम-आदित्य धर (Yami Gautam and Aditya Dhar): बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार यामी गौतम (Yami Gautam) की आदित्य धर संग सप्राइज वेडिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया था. यामी गौतम (Yami Gautam Wedding) ने बेहद ही सादगी से अपने हिमाचल वाले घर में शादी की थी. यामी ने महंगे आउटफिट से लेकर महंगी लोकेशन पर पैसे नहीं खर्च किए थे. 

दीया मिर्जा-वैभव रेखी (Diya Mirza-Vaibhav Rekhi): बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Diya Mirza Marriage) और वैभव रेखी ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. दीया ने शादी की रस्में अपने मुंबई वाले घर में की थीं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news