Alia Bhatt Delivery: नॉर्मल या सिजेरियन... जानिए किस तरीके से हुई हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी
Advertisement

Alia Bhatt Delivery: नॉर्मल या सिजेरियन... जानिए किस तरीके से हुई हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी

Alia Bhatt Delivery Method: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस ये जानने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने बेटी को नॉर्मल या सीजेरियन किस तरीके से जन्म दिया है? 

 

Alia Bhatt Delivery: नॉर्मल या सिजेरियन... जानिए किस तरीके से हुई हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी

Alia Bhatt Normal Or C-Section: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की डिलिवरी के चर्चे हर तरफ छाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया और आज यानि के 10 नवंबर को एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच गई हैं. इस दौरान रणबीर कपूर बेटी को गोद में थामे दिखाई दिए. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस ये जानने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने बेटी को नॉर्मल या सीजेरियन किस तरीके से जन्म दिया है? 

सी सेक्शन से दिया बेटी को जन्म

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद आलिया भट्ट को लेबर पेन शुरू हो गया था और एक्ट्रेस ने सीजेरियन के जरिए अपनी बेटी को जन्म दिया. हालांकि बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस नॉर्मल डिलीवरी के जरिए अपने बेटी को जन्म देना चाहती थी लेकिन डॉक्टर्स ने उनके लिए सीजेरियन का चुनाव किया. 

सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

बता दें कि बेटी के जन्म की जानकारी आलिया भट्ट ने कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी. आलया ने अपने इस पोस्ट में शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज. हमारा बेबी आ गया है. वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

क्या होता है सी सेक्शन?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीजेरियन को ही सी सेक्शन के नाम से भी जाना जाता है. जब कोई महिला किसी दिक्कत के कारण बच्चे को नॉर्मल तरीके से जन्म नहीं दे पाती तो उनके लिए सी सेक्शन का चुनाव किया जाता है. हालांकि इसमें कोई खतरा नहीं होता लेकिन सीजेरियन के नाम से महिलाएं और परिवार वाले काफी डर जाते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news