Alia की प्रेग्नेंसी के बाद के लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया गदर! लोग बोले- बिना मेकअप के...
Advertisement
trendingNow11537009

Alia की प्रेग्नेंसी के बाद के लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया गदर! लोग बोले- बिना मेकअप के...

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है. प्रेग्नेंसी के बाद आलिया भट्ट (Bollywood Actress) के चेहरे का नूर वाकई में देखने वाला है. 

Alia की प्रेग्नेंसी के बाद के लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया गदर! लोग बोले- बिना मेकअप के...

Alia After Pregnancy: आलिया भट्ट जब से मम्मी बनी हैं, लोगों की नजरें उनके ऊपर टिक सी गई हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस के पैरेंटहुड के सफर से लेकर बेटी राहा की तस्वीर तक, लगभग हर चीज के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया भट्ट का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

नो मेकअप लुक

इस वीडियो में एक्ट्रेस लगभग सभी लुक्स में बिना मेकअप या फिर हल्के-फुल्के मेकअप में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस (Alia Bhatt) की खूबसूरती लोगों को उनके हुस्न पर मर मिटने के लिए मजबूर कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें जिसमें आलिया के अलग-अलग लुक्स को दिखाया गया है...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

फिदा हुए फैंस

इस वीडियो को पोस्ट करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. कई लोगों ने रणबीर और आलिया को पैरेंट्स बनने की बधाई दी तो कुछ लोगों ने राहा (Raha Kapoor) की तस्वीर दुनिया के सामने लाने की बात भी की है. कुल मिलाकर लोग एक्ट्रेस के सभी लुक्स पर फिदा होते दिखाई दिए. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

वायरल हुआ वीडियो

महज एक घंटे के अंदर इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग (Social Media Users) हार्ट वाले इमोजी तो कुछ लोग फायर वाले इमोजी भेजते नजर आए. धूप की वजह से आलिया भट्ट के सभी लुक्स काफी खूबसूरत और ब्राइट लग रहे हैं. लोग एक्ट्रेस की बेटी राहा की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news