Alia Bhatt के सामने जब Ranbir Kapoor ने कह दी ऐसी बात, बोले- जब मैं जवान था...
Advertisement
trendingNow11536807

Alia Bhatt के सामने जब Ranbir Kapoor ने कह दी ऐसी बात, बोले- जब मैं जवान था...

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक जोड़ियों में से एक है. ऐसे में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सामने ही ऐसी बात कह दी कि सोशल मीडिया पर जैसे तहलका ही मच गया. 

Alia Bhatt के सामने जब Ranbir Kapoor ने कह दी ऐसी बात, बोले- जब मैं जवान था...

Social Media Reacts: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ईवेंट की क्लिपिंग काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में आलिया और रणबीर को एक साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 40 साल के हैं और इस ईवेंट में उन्होंने अपनी उम्र को एक्सेप्ट करते हुए एक स्टेटमेंट भी दिया है. 

उम्र को लेकर दिया बयान

वीडियो में रणबीर कपूर को ये कहते हुए सुना जा सकता है, जब मैं जवान था, तो मैं पैपराजी को पसंद नहीं करता था. रणबीर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर को उनकी उम्र के बारे में इस तरह से खुलकर बात करते देख कई लोग हैरान रह गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

जैसे ही रणबीर बोलते हैं कि जब वो जवान थे, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन वाकई में देखने वाला होता है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां कई लोग रणबीर की तारीफों के पुल बांधते नजर आए तो वहीं कुछ लोग एक्टर के अफेयर्स की चर्चा करते दिखाई दिए. हालांकि एक्टर आलिया से शादी और राहा के पिता बनने के बाद काफी बदल गए हैं और उनकी आंखों से जिम्मेदारी झलकने लगी है.

वायरल हुआ वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग राहा के बारे में भी पूछते दिखाई दिए. कपल की नो फोटो पॉलिसी की वजह से राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा अभी तक दुनिया के सामने नहीं आया है. यही वजह है कि लोग राहा की एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news