Alia Bhatt: आलिया ने किया बड़ा खुलासा, ब्रह्मास्त्र की ईशा और एक्ट्रेस के बीच काफी कुछ है कॉमन
Advertisement

Alia Bhatt: आलिया ने किया बड़ा खुलासा, ब्रह्मास्त्र की ईशा और एक्ट्रेस के बीच काफी कुछ है कॉमन

Reveal Similarities: आलिया भट्ट इन दिनों मां बनने के एहसास को जी रही हैं. एक इंटरव्यू में आलिया (Alia Bhatt) ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Alia Bhatt: आलिया ने किया बड़ा खुलासा, ब्रह्मास्त्र की ईशा और एक्ट्रेस के बीच काफी कुछ है कॉमन

Brahmastra Character Isha: आलिया भट्ट बॉलीवुड की हर फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं. ऐसे में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. कई लोगों को आलिया भट्ट का किरदार ईशा काफी पसंद आया था.

ब्रह्मास्त्र मूवी पर बोलीं आलिया

आलिया भट्ट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोगों का प्यार भी बटोरती रहती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक इंटरव्यू के दौरान ब्रह्मास्त्र के किरदार के बारे में बात की. आलिया भट्ट का कहना है कि ईशा (Isha) का किरदार रोमांच और आश्चर्य की तरफ आकर्षित था. आलिया भट्ट ने बताया कि उनमें और ब्रह्मास्त्र की ईशा में काफी कुछ कॉमन है. 

एक्ट्रेस से मिलता-जुलता है ईशा का किरदार

आलिया भट्ट ने कहा कि वो कभी-कभी बहुत इम्पल्सिव हो जाती हैं. उनका ये स्वभाव (Nature) कभी उनके पक्ष में काम करता है और तो कभी उनके खिलाफ काम करता है. आलिया अगर खुद को ईशा से कंपेयर करें तो वो अपने किरदार से ज्यादा अलर्ट हैं. लेकिन एक्ट्रेस को लगता है कि उन्हें परिस्थिति के हिसाब से जो भी सही लगता है, वो बस कर देती हैं और खुद को सरेंडर (Surrender) कर देती हैं. 

आलिया भट्ट के अगले प्रोजेक्ट्स 

आलिया रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी. इसके बाद एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ नेटफ्लिक्स की स्पाई फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देंगी. इससे उनके हॉलीवुड (Hollywood) करियर की शुरुआत होगी. आलिया ने अपने करियर (Career) को लेकर जो भी फैसले किए हैं, उनके नतीजे ज्यादातर अच्छे ही रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news