Akshay Kumar: अक्षय की एक और फिल्म का बनेगा सीक्वल, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 के बाद यह भी है कॉमेडी
Advertisement
trendingNow11876255

Akshay Kumar: अक्षय की एक और फिल्म का बनेगा सीक्वल, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 के बाद यह भी है कॉमेडी

Akshay Kumar Films: बीते दो साल में कुछ फिल्मों के सीक्वल कामयाब होने के बाद मेकर्स के पास यह नया फार्मूला है. गुजरे कुछ महीनों में बीते ढाई-तीन दशक की कई फिल्मों के सीक्वलों पर विचार शुरू है. अक्षय कुमार की फिल्मों के सबसे ज्यादा सीक्वल बन रहे हैं. उनकी एक और फिल्म का सीक्वल बनने की चर्चा है...

 

Akshay Kumar: अक्षय की एक और फिल्म का बनेगा सीक्वल, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 के बाद यह भी है कॉमेडी

Akshay Kumar Sequel: आने वाले वर्षों में अगर अक्षय कुमार की एक के बाद एक सीक्वल फिल्में पर्दे पर दिखें तो आश्चर्य मत कीजिएगा. बीते कुछ महीनों में उनकी हाउसफुल 5, वेलकम 3, हेरा फेरी 3, आवारा पागल दीवाना 2 की तो चर्चा और घोषणा हुई. अब उनकी एक और फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. ताज मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अक्षय कुमार, गोविंदा (Govinda), परेश रावल (Paresh Rawal) और लारा दत्ता (Lara Dutta) अभिनीत 2006 की कॉमेडी थ्रिलर (Comedy Thriller) भागम भाग का सीक्वल बनाने की योजना पर का शुरू हो गया है. इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन (Director Priyadarshan) ने किया था और नीरज वोरा ने इसे लिखा था.

हॉलीवुड कनेक्शन
भागम भाग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और आलोचकों से इसे मिली-जुली समीक्षा मिली. यह फिल्म मलयालम फिल्म मन्नार मथाई स्पीकिंग पर आधारित थी. हालांकि यह मलयालमय फिल्म 1958 की हॉलीवुड क्लासिक वर्टिगो से प्रेरित थी. फिल्म एक थिएटर ग्रुप की कहानी है, जो एक शो के लिए लंदन (London) जाता है, लेकिन एक मर्डर मिस्ट्री और ड्रग रैकेट में शामिल हो जाता है. अक्षय कुमार ने आर्ट-ग्रेजुएट बंटी नाम के युवक की भूमिका निभाई है, जो नाटक में लीड रोल निभाना चाहता है. वहीं गोविंदा ने बबला नामक ऐसे अनपढ़ व्यक्ति बने थे, जिसकी इच्छा भी हीरो बनने की होती है. जबकि परेश रावल ने थिएटर ग्रुप के मालिक चंपक चतुर्वेदी की भूमिका निभाई थी. फैसला उसे ही करना है कि नाटक में हीरो कौन बनेगा.

क्या बदलेगा सब कुछ
फिल्म में राजपाल यादव, जैकी श्रॉफ, अरबाज खान, शक्ति कपूर, मनोज जोशी, रजाक खान, शरत सक्सेना और असरानी जैसे कलाकार थे. मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि सीक्वल पर काम किया जा रहा है और कास्टिंग जल्द ही शुरू होगी. देखना यह होगा कि निर्माता क्या पुरानी कास्ट को ही सीक्वल में रखेंगे या फिर इसे नए सिरे से प्लान किया जाएगा. फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि क्या प्रियदर्शन निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे या निर्देशक भी बदला जाएगा. भागम भाग वह आखिरी फिल्म थी, जिसमें अक्षय कुमार और गोविंदा ने साथ काम किया. दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग और केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं.

 

Trending news