Akanksha Puri ने Salman Khan पर लगाया आरोप, Kiss अगर इतना बुरा था तो...
Advertisement
trendingNow11765797

Akanksha Puri ने Salman Khan पर लगाया आरोप, Kiss अगर इतना बुरा था तो...

आकांक्षा पुरी बिग बॉस के घर से एलिमिनंट हो चुकी हैं. शो से बाहर निकले के बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान से तीखे सवाल पूछे हैं. 

Akanksha Puri ने Salman Khan पर लगाया आरोप,  Kiss अगर इतना बुरा था तो...

Akanksha Puri: बिग बॉस ओटीटी के इतिहास में पहली बार कैमरे के सामने किसी दो कंटेस्टेंट ने लिप लॉक किया था और ये लिप लॉक कोई नार्मल किस नहीं था बल्कि 30 सेकेंड तक शो में फ्रेंच किस करते हुए देखा गया और ये किस जद हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच हुआ था. घर के अंदर दोनों प्रतियोगी  को अविनाश सचदेव द्वारा डेअर दिया गया था जिसमें दोनों को किस करना था और इस डेअर को पूरा करने के लिए जद हदीद और आकांक्षा ने ऐसा किस किया की चारों तरफ बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर दोनों का फ्रेंच किस खूब वायरल हुआ. 

अकांक्षा ने पूछे मेकर्स से सवाल

हालांकि सलमान को जद हदीद और आकांक्षा का किस बिल्कुल रास नहीं आया जिस वजह से एक्टर ने दोनों की क्लास भी खूब लगाई. शो में बात दोनों के संस्कार तक पहुंच गई. इस मुद्दे पर अच्छी खासी बहस भी चली. जिसके बाद वीकेंड के वॉर पर आकांक्षा एलिमिनेट हो गई.  हसीना का सफर बिग बॉस के घर में काफी छोटा रहा. ऐसे में अकांक्षा ने घर के बाहर आकर इंटरव्यू में अपने किस और सलमान को लेकर बहुत कुछ कहा है. एक्ट्रेस ने कहा, उस टास्क के दौरान वो किस उनके लिए एक प्रोफेशनल किस था उस से ज्यादा और कुछ नहीं. जद ने सलमान सर से कहा  कि उन्हें इसमें मजा आया. उन्होंने आगे कहा, “मैं एक एक्टर हूं और और मैंने ऑनस्क्रीन किस किया है. मैंने जियो के ही एक प्रोजेक्ट के लिए ऐसे सीन किए हैं. अगर ये हमारी संस्कृति के खिलाफ होता तो बिग बॉस हमें वहीं रोक देते. वो ये किस का वीडियो अपने पेज पर डाल रहे हैं उस क्लिप से रील बना रहे हैं.

सलमान खान को लेकर कह दी बड़ा बात

एक्ट्रेस यही नहीं रुकी उन्होंने सलमान खान को लेकर कहा, “अगर यह इतना बुरा है कि होस्ट को सॉरी कहना पड़ता है, तो इसे ऐप पर प्रोमो के रूप में क्यों रखा गया है? आप खुले तौर पर यह क्यों कह रहे हैं कि यह आपको अन्य सभी एपिसोडों की तुलना में सबसे अधिक टीआरपी दे रहा है? ”बता दें, अकांक्षा और जद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां जद को आकांक्षा को गलत तरीके से छूते हुए देखा गया था. 

Trending news