अजय देवगन ने सिंघम फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही कर दिया था हां, रोहित शेट्टी ने बताया सीक्रेट
Advertisement

अजय देवगन ने सिंघम फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही कर दिया था हां, रोहित शेट्टी ने बताया सीक्रेट

Ajay Devgn Singham: अजय देवगन ने सिंघम फिल्म में काम करने से पहले स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी थी. हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान इसके पीछे का पूरा सीक्रेट साझा किया. आप भी जानिए.

अजय देवगन ने सिंघम फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही कर दिया था हां, रोहित शेट्टी ने बताया सीक्रेट

फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ कहानियां बुनती है. यह दिलचस्प कहानियां एक लंबे समय के बाद लोगों के सामने भी आती है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने भी अपनी फिल्म सिंघम से जुड़ा एक किस्सा साझा किया. इवेंट के दौरान बात करते हुए रोहित ने बताया कि अजय देवगन ने सिंघम फिल्म पर काम करने के लिए स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही हां कर दिया था. 

ऐसे हुआ था सिंघम का सफर शुरू 

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, "हमने गोलमाल 3 बनाई, हम बोल बच्चन बना रहे थे और फिर चेन्नई एक्सप्रेस. सिंघम बिल्कुल भी पाइपलाइन में नहीं थी. अचानक रिलायंस डीवीडी के साथ मेरे पास आया कि उन्होंने तमिल में एक फिल्म बनाई है और अगर आप ये फिल्म देखना चाहते हैं." रोहित शेट्टी ने फिल्म देखी और उन्हें अच्छी भी लगी. इसी के बाद सिंघम पर काम किया गया और दर्शकों ने फिल्म को जमकर प्यार दिया. 

अजय देवगन ने ऐसे कहा फिल्म के लिए 'हां'

रोहित शेट्टी बताते हैं कि मैंने अजय देवगन को फिल्म का आइडीया सुनाया. उन्होंने अजय से कहा, "मैंने फिल्म देखी है और इसे किया जा सकता है." अजय ने पूछा कि फिल्म कब बनाई जाएगी, जिसके जवाब में रोहित कहते हैं कि वो 4 महीने फ्री है और इसे दौरान बना लेते हैं. 

इसके आगे उन्होंने कहा "हम मार्च में गोवा गए थे. हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की. वह रात 8 बजे गोवा पहुंचे और सिंघम फिट दिखे. रात 10 बजे उन्होंने नैरेशन शुरू किया और यही वो समय था जब उन्हें रात 2 बजे पता चला कि फिल्म क्या है." 

सिंघम फिल्म का बेस है ट्रस्ट
आमतौर पर सितारे किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले बहुत सवाल-जवाब करते हैं. क्योंकि, कोई भी प्रोजेक्ट स्टार्स का करियर बना और बिगाड़ सकता है. पर अजय देवगन को रोहित शेट्टी पर ट्रस्ट था और इसी बेस पर पूरी फिल्म तैयार हुई थी. 

फिल्म सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ईमानदार और बहादुर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की कहानी दिखाई थी, जो लोगों ने बहुत पसंद की. 

Trending news