Maidaan Teaser Release: Ajay Devgn के एक दिन में दो धमाके! 'भोला' में की मारधाड़ तो 'मैदान' में दिखाया जोरदार खेल!
Advertisement

Maidaan Teaser Release: Ajay Devgn के एक दिन में दो धमाके! 'भोला' में की मारधाड़ तो 'मैदान' में दिखाया जोरदार खेल!

Ajay Devgn Movies: अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रामनवमी के मौके पर अपनी दो फिल्मों का तोहफा फैंस को दे दिया है. एक तरफ अजय देवगन की 'भोला' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है तो दूसरी तरफ एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का टीजर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है. 

अजय देवगन की नई फिल्म

Ajay Devgn Maidaan Teaser: रामनवमी के मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दे डाला है. अजय देवगन (Ajay Devgn New Movie) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का टीजर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है. 'मैदान' (Maidaan Teaser) का टीजर ऑनलाइन आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn Maidaan) 'मैदान' में एक दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. 1 मिनट 30 सेकेंड के टीजर में अजय देवगन की परफॉर्मेंस पूरी लाइमलाइट लूट रही है. 

अजय देवगन बने फुटबॉल कोच! 

अजय देवगन (Ajay Devgn Upcoming Movie) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. टीजर में अजय देवगन (Ajay Devgn Instagram) एक फुटबॉल कोच बने नजर आ रहे हैं. 'मैदान' के टीजर में अजय देवगन के चेहरे पर एक खिलाड़ी के तौर पर जो प्रेशर के एक्सप्रेशन्स होते हैं वह साफ दिखाई दे रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn Movies List) की कमाल की एक्टिंग एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है. 

'मैदान' (Maidaan Movie Release) के टीजर में देखने को मिलता है कि भारत का ओलंपिक मैच यूगोस्लाविया की टीम होना है. लेकिन बारिश हो जाती है और मैदान में पानी भर जाती है. ऐसे में फुटबाल टीम के लिए प्रेशर बढ़ जाता है क्योंकि मैदान में कीचड़ के साथ-साथ अन्य चुनौतियों हैं. टीजर के आखिरी डायलॉग में अजय देवगन बोलते नजर आते हैं- 'आज मैदान में उतरना 11, लेकिन दिखना 1.' कमाल के एक्सप्रेशन्स के साथ अजय देवगन की डायलॉग डिलीवरी भी धमाल है. 

कब रिलीज होगी फिल्म? 

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn Upcoming Films) की अपकमिंग फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर बेस्ड है. इस फिल्म में अजय देवगन, कीर्ति सुरेश, प्रियमणि, गजराव दिखाई देंगे. यह फिल्म 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 'भोला' की रिलीज के बाद अजय देवगन ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news