Ajay Devgn-Kajol ने स्पेशल स्टाइल में भतीजे को किया बर्थडे विश, अमन देवगन जल्द करेंगे एक्टिंग डेब्यू
Advertisement

Ajay Devgn-Kajol ने स्पेशल स्टाइल में भतीजे को किया बर्थडे विश, अमन देवगन जल्द करेंगे एक्टिंग डेब्यू

Aaman Devgan Birthday: अजय देवगन और काजोल ने आज अपने भतीजे अमन देवगन का जन्मदिन मना रहे हैं. दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अमन के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. अमान जल्द ही अजय देवगन और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. 

भतीजे अमन के बर्थडे पर अजय देवगन और काजोल ने जाहिर किया प्यार, जल्द रवीना की बेटी राशा संग करेंगे डेब्यू

Ajay Devgn and Kajol Wish Aaman Birthday: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल ने अपने प्यारे भतीजे अमन देवगन का बर्थडे बेहद मना रहे हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स ने बेहद खास अंदाज में अमन को बर्थडे विश करते हुए अपने प्यार जाहिर किया. काजोल और अजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमन के साथ बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए उनको जन्मदिन हार्दिक शुभकामनाएं दी और साथ ही उनके लिए अपने प्यार को भी जाहिर किया. 

वहीं, उनके इस प्यार से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमन अपने अजय और काजोल कितना खास बॉन्ड शेयर करते हैं. अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें का कोलाज शेयर किया है, जिसमें पहली तस्वीर में अमन की चाईल हुड फोटो नजर आ रही हैं, जिसमें उनके हाथ में एक खेलने वाली गन नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में अमन और अजय साथ नजर आ रहे हैं. 

fallback

काजोल-अजय ने मनाया अमन का बर्थडे 

इन फोटो के साथ अजय कैप्शन में लिखते हैं, 'उस अपराजेय भावना के साथ अपना रास्ता प्रज्वलित करते रहें! जन्मदिन मुबारक हो, @aamandevgan'. दूसरी और काजोल ने अमन के साथ के फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यारे लड़के @aamandevgan को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपको आने वाले सबसे शानदार साल की शुभकामनाएं'. अजय देवगन और काजोल के भतीजे अमन देवगन काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 

fallback

जल्द डेब्यू करने वाले हैं अमन देवगन

वो जल्द ही अभिषेक कपूर की अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर फिल्म में अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म काफी खास होने वाली है, क्योंकि इसी फिल्म से रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है तो ऐसे में फैंस बस इसकी फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. 

Trending news