PS2: इंतजार हुआ खत्म; ऐश्वर्या की यह फिल्म हुई ओटीटी पर हिंदी में भी रिलीज, लेकिन...
Advertisement

PS2: इंतजार हुआ खत्म; ऐश्वर्या की यह फिल्म हुई ओटीटी पर हिंदी में भी रिलीज, लेकिन...

Aishwarya Rai Film: मणि रत्नम की पोन्नियन सेलवन में ऐश्वर्या राय बच्चन बरसों बाद बेहद मजबूत परफॉरमेंस में नजर आईं. फिल्म में उनका डबल रोल है. हिंदी में ओटीटी पर इसके दूसरे पार्ट का इंतजार हो रहा था. यह इंतजार अब खत्म हो गया है. ओटीटी पर यह फिल्म हिंदी डब वर्जन में पहुंच तो गई है लेकिन...

 

PS2: इंतजार हुआ खत्म; ऐश्वर्या की यह फिल्म हुई ओटीटी पर हिंदी में भी रिलीज, लेकिन...

Ponniyin Selvan 2: बीते कुछ बरसों में ऐश्वर्या राय बच्चन की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल तमिल ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 2 अब हिंदी में भी स्ट्रीम हो रही है. फिल्म प्राइम वीडियो पर दो हफ्ते पहले तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम ऑडियो में आई थी. इस ऐतिहासिक फिल्म को पूरी दुनिया में प्रशंसा मिली. हालांकि, दूसरे भाग को पहले जैसी सफलता नहीं मिली मगर विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन के शक्तिशाली परफॉरसमें ने दर्शकों को चकित किया. दोनों ने शानदार काम किया और पर्दे पर ऐश्वर्या की खूबसूरती के आकर्षण में लोग बंध गए. बीते कुछ समय से पोन्नियिन 2 के हिंदी वर्जन का लोग ओटीटी पर इंतजार कर रहे थे.

यह है शर्त
अब फिल्म का हिंदी वर्जन भी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. लेकिन इसमें वही समस्या है जो दो हफ्ते पहले फिल्म के दक्षिण भारतीय वर्जन के साथ हुई थी. ओटीटी ने फिल्म को अपने सारे प्राइम सब्सक्राइबरों के लिए रिलीज नहीं किया है. इसलिए आप सीधे ओटीटी शुरू करके इसे नहीं देख सकते. यदि आप पोन्नियिन सेलवन 2 को हिंदी में देखना चाहते हैं, तो आपको प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन के बावजूद 399 का भुगतान करना होगा. तभी यह फिल्म देख सकेंगे. खास बात यह कि प्राइम वीडियो इस फिल्म के साथ फ्लैश नहीं कर रहा है कि फिल्म 7 दिनों में उपलब्ध है. इसका यही मतलब है कि पोन्नियिन सेलवन 2 की रेगुलर स्ट्रीमिंग के लिए दर्शकों को एक नहीं बल्कि दो सप्ताह तक इंतजार करना होगा.

पहले भी हुआ ऐसा
अमेजन प्राइम वीडियो पर पहले भी ऐसा कई फिल्मों के साथ हुआ. इससे सब्सक्राइबरों में नाराजगी भी है. लेकिन फिलहाल ओटीटी ने यही रणनीति बनाई है कि कुछ फिल्मों को पहले रेंट पर जारी किया जाता है. उसके लिए दर्शकों से अलग फीस ली जाती है. पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 सितंबर 2022 में बहुत जोर-शोर से रिलीज हुई थी. फिल्म तमिल में सफल रही और मोटी कमाई की. हिंदी डब वर्जन में इसका बिजनेस 25 करोड़ से ऊपर रहा. लेकिन फिल्म का सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहा. हिंदी में यह सिर्फ 17 करोड़ से कुछ ऊपर ही कलेक्शन कर पाई. निर्माता-निर्देशक मणि रत्नम की यह तमिल फिल्म बेहद महत्वाकांक्षी थी और इसके दो पार्ट का बजट 500 करोड़ रुपये बताया गया था.

 

Trending news