Swara Bhasker: पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन हुई ट्रोल, अब हरे लहंगे में दिखाईं अदाएं तो लोगों ने फिर लगा दी क्लास
Advertisement

Swara Bhasker: पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन हुई ट्रोल, अब हरे लहंगे में दिखाईं अदाएं तो लोगों ने फिर लगा दी क्लास

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में अपने संगीत फंक्शन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ग्रीन कलर के लहंगे में स्वरा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

 

swara

Swara Bhasker Sangeet Look: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ही समय पहले अपने संगीत की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस हरे रंग के लहंगे में कमाल लग रही हैं. हरे रंग के लहंगे में स्वरा ने अपने पति फहाद अहमद के साथ मैचिंग की. दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही थी. हालांकि, जहां स्वरा (Swara Bhasker) के फैंस को दोनों की जोड़ी और आउटफिट बहुत पसंद आया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे. 

कोर्ट मैरिज की थी

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज की. इसके बाद दोनों ने बताया कि उन्होंने 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अपने पेपर जमा करवाए थे. हाल ही में कपल ने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन शानदार तरीके से सेलिब्रेट किए जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. वहीं, नई तस्वीरों को भी खुद स्वरा ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. स्वरा ने अपने संगीत समारोह के लिए हैवी कढ़ाई वाले ग्रीन लहंगे को चुना था. फहाद भी हरे कुर्ता पायजामा में उनके साथ ट्विनिंग करते दिखाई दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

लोगों ने किया ट्रोल

वहीं, स्वरा और फहाद की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में दिया गया था जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, शशि थरूर और जया बच्चन जैसे कई जाने-मानें चेहरे पहुंचे थे. आपको बता दें कि फहाद समाजवादी पार्टी की युवा शाखा-समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. खैर, रिसेप्शन पर स्वरा ने पिंक और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था जो एक पाकिस्तानी डिजाइनर अली जीशान ने डिजाइन किया था. इसके लिए लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. खैर, अब उनका नया लुक भी कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. यूजर स्वरा के वेट को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या हो गया है तुम्हें, इतनी मोटी क्यों हो गई हो. इसके अलावा एक और ने लिखा- शादी की खुशी में मोटी हो गई हो. बात करें स्वरा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें कॉमेडी फिल्म 'जहां चार यार' में देखा गया था. जल्द ही वो 'श्रीमती फलानी' नाम की फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास 'फुकरे 3' भी है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

Trending news