Sushmita Sen: गॉगल्स के रिफ्लेक्शन पर ट्रोल होने के बाद सुष्मिता सेन का करारा जवाब, ट्रोल्स की बोलती कर दी बंद
Advertisement

Sushmita Sen: गॉगल्स के रिफ्लेक्शन पर ट्रोल होने के बाद सुष्मिता सेन का करारा जवाब, ट्रोल्स की बोलती कर दी बंद

सुष्मिता सेन ने जब से ललित मोदी संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है तब से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट किया है जिससे ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने जब से अपने और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर मुहर लगाई है तब से वो लगातार लोगों के निशाने पर है. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को लालची औरत का टैग दिया तो किसी ने कुछ कहा. लेकिन बीते दिनों जब एक्ट्रेस ने गॉगल्स के साथ फोटो शेयर की तो लोग उनके गॉगल्स में पड़े रहे रिफ्लेक्शन लेकर ट्रोल करने लगे. उस वक्त लोगों ने तो ये भी कहा कि एक्ट्रेस के चश्मे उनकी गाड़ी में रखी हुई एल्कोहल की बोतले दिख रही हैं. वहीं अब सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ऐसा पोस्ट किया है जो सभी का ध्यान खींच रहा है.

ट्रोलर्स की बोलती की बंद

अपने नए पोस्ट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने फिर से गॉगल्स लगाकर फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने ऐसा पोस्ट लिखा कि वो अब चर्चा में है. एक्ट्रेस ने इस लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि वो चश्मा क्यों पहनती हैं. 

 

 

कह दी ये बात

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लेटेस्ट सेल्फी में गॉगल्स लगाकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हैं?  क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना अच्छा लगता है.' सुष्मिता सेन का ये पोस्ट ट्रोलर्स के उस पोस्ट से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्हें सनग्लासेस के रिफ्लेक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था.

 

 

रोमांटिक फोटोज वायरल

सुष्मिता सेन और ललित मोदी में उम्र का फासला काफी ज्यादा है. ललित मोदी ने जब एक्ट्रेस से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था तो कई रोमांटिक फोटोज उस वक्त शेयर की थी. इन तस्वीरों में ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आए थे. ये फोटोज खूब वायरल हुई थीं.
 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news