Video: जब रंग का धर्म बताने वालों की Deepika padukone ने की थी बोलती बंद, Besharam Rang में भगवा बिकिनी पर विरोध के बाद हुई वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11498148

Video: जब रंग का धर्म बताने वालों की Deepika padukone ने की थी बोलती बंद, Besharam Rang में भगवा बिकिनी पर विरोध के बाद हुई वीडियो वायरल

Deepika Padukone Besharam Rang: दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग गाने में भगवा बिकिनी पर विरोध होते ही अब एक्ट्रेस की बाजीराव मस्तानी का एक सीन वायरल हो गया है जिसमें दीपिका ने रंग का धर्म बताने वालों की बोलती बंद कर दी थी.

फोटो - सोशल मीडिया

Deepika Padukone Pathaan: किसी ने सच ही कहा है कि रंगों का कोई धर्म नहीं. लेकिन जात-पात में बंटे इस समाज ने ईश्वर की इस खूबसूरत देन को भी धर्म का चोला पहना दिया है. हाल ही में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर जिस तरह हंगामा मचा उससे ये बात साबित भी हो गई. ये विरोध अभी थमा नहीं है लेकिन इस विरोध के बीच दीपिका का पुराना वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जो बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) फिल्म का एक सीन है. इसमें एक्ट्रेस रंगों पर धार्मिक राजनीति करने वालों को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. अब सोशल मीडिया पर फिल्म का ये सीन छा गया है. 

बाजीराव मस्तानी में निभाया था मुस्लिम किरदार
रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारों से सजी इस फिल्म में दीपिका ने मस्तानी नाम का किरदार निभाया था जिससे पेशवा बाजीराव प्रथम का दूसरा विवाह हुआ था. वो मुस्लिम थीं लेकिन मराठा परिवार की बहू बनीं. ऐसे में उन्हें हर पल अलग होने का अहसास कराया गया था. मस्तानी का ये किरदार दीपिका ने बखूबी किया था लिहाजा अब इसी फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें हरे रंग को लेकर मस्तानी को खरी खोटी सुनाई जा रही है लेकिन वो कहते हैं सौ सुनार की एक लुहार की. दीपिका ने सटीक जवाब देकर उनकी बोलती कर दी थी. 

बेशर्म रंग पर क्यों है विवाद
पिछले हफ्ते रिलीज इस गाने ने जमकर हल्ला काटा है. गाना शानदार हैं जिस बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है. दीपिका गाने में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. लेकिन भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर उन्हें सबसे ज्यादा निशाने पर लिया जा रहा है. कुछ संगठनों ने तो फिल्म का विरोध करने तक का ऐलान कर दिया है. हालांकि ज्यादातर लोगों का मानना है कि ये विरोध बेवजह है क्योंकि रंग वाकई किसी धर्म में बंटा हुआ नहीं होता. 25 जनवरी को शाहरुख और दीपिका की फिल्म रिलीज होने जा ही है. बीते रोज फिल्म का दूसरा गाना झूमे जो पठान भी सामने आया जिसने लोगों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

      

Trending news