5 साल बाद बोनी कपूर ने खोला उस रात का सच, बताया कैसे हुई थी Sridevi की मौत
Advertisement

5 साल बाद बोनी कपूर ने खोला उस रात का सच, बताया कैसे हुई थी Sridevi की मौत

Boney Kapoor ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में श्रीदेवी की मौत को लेकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उस रात को आखिर क्या हुआ था और एक्ट्रेस की मौत असल में किस वजह से हुई थी.

बोनी कपूर ने खोला श्रीदेवी की मौत का राज

Boney Kapoor on Sridevi Death: श्रीदेवी (Sridevi) की मौत को 5 साल हो चुके हैं. ये 5 साल कपूर परिवार के लिए कितने मुश्किल भरे रहे ये बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी से बेहतर कौन जान सकता है. हाल ही में बोनी कपूर ने उस रात क्या हुआ था इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. बोनी कपूर का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी
बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि 'उनकी मौत नेचुरल नहीं थी. मुझसे इस मामले में घंटों पूछताछ हुई. जब इस मामले की इंवेस्टिगेशन की जा रही थी तो पुलिस अफसर ने बताया कि हमें ये सब करना पड़ रहा है क्योंकि इंडियन मीडिया का काफी प्रेशर है. लेकिन जांच में उन्हें पता चला कि कोई गड़बड़ नहीं हुई है. मेरे हर तरह के टेस्ट हुए जिसमें लाई डिटेक्टर टेस्ट से लेकर बाकी और टेस्ट शामिल हैं.'

 

 

ये थी श्रीदेवी की मौत की वजह
बोनी कपूर ने श्रीदेवी (Sridevi) की मौत कैसे हुई. इस सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'वो अक्सर अपने आपको भूखा रखती थीं. उन्हें अच्छा दिखने की चाहत थी और हमेशा शेप में रहना चाहती थीं. उन्हें कई बार डॉक्टर्स ने भी कहा था की बीपी कम रहता है तो अपना ध्यान रखना चाहिए.'

 

 

हो जाती थीं बेहोश
इसके साथ ही बोनी ने कहा- 'जब हमारी शादी हुई थी. तब से ही वो बेहोश हो जाया करती थीं. वो हमेशा क्रैश डाइट करती थी.इस वजह से उनका एक दांत भी टूट गया था. लेकिन कभी भी किसी की बात को सीरियसली नहीं लिया. ऐसे में ये होना शायद तय था.' आपको बता दें, श्रीदेवी की मौत दुबई में होटल के बाथरूम में डूबने की वजह से हुई थी. इस मौत के बाद बोनी कपूर से लंबी पूछताछ हुई और किसी तरह से बॉडी को मुंबई लाया गया. जहां पर एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन एक्ट्रेस की मौत को लेकर लोगों के मन में अभी भी कई तरह के सवाल हैं.

 

Trending news