Adhura Teaser: इस बार और बढ़ा डर का खौफ, बच्चा और आधा जला चेहरा; रिलीज हुआ वेब सीरीज 'अधूरा 3' का टीजर
Advertisement
trendingNow11756364

Adhura Teaser: इस बार और बढ़ा डर का खौफ, बच्चा और आधा जला चेहरा; रिलीज हुआ वेब सीरीज 'अधूरा 3' का टीजर

Rasika Dugal ने अपनी नई वेब सीरीज 'अधूरा' (Adhura) का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर को देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि इस बार डर का डोज बाकी दो सीजन से और भी ज्यादा होगा.

अधूरा का टीजर रिलीज

Adhura Teaser: 'मिर्जापुर' में बीना त्रिपाठी का रोल निभाने वाली रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी नई वेब सीरीज 'अधूरा' (Adhura) का टीजर रिलीज किया है. इस चंद मिनट के टीजर में एक बच्चा दिखाया गया है और उसके ऊपर एक जले हुए डरावने फेस की झलक नजर आती है. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि इस बार डर का डोज बाकी दो सीजन से और भी ज्यादा होगा. 

रसिका दुग्गल ने किया शेयर
'अधूरा' (Adhura) वेब सीरीज का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस टीजर को शेयर करते हुए रसिका दुग्गल ने लिखा- 'एक बार फिर से इस रियूनियन को देखिए जरूर...अधूरा...प्राइम वीडियो पर...7 जुलाई से.' इस वेब सीरीज के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं और इस टीजर के बाद तीसरे सीजन को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. इस वेब सीरीज को गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने डायरेक्ट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

 

रसिका काफी ज्यादा एक्साइटेड 
इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर रसिका (Rasika Dugal) ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'इस वेब सीरीज का ये भले ही तीसरा सीजन है लेकिन मेरा एक्साइटमेंट इस सुपर नैचुरल वेब सीरीज को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गया है. ये मेरे लिए काफी अलग और चैलेंजिंग एक्सपीरियंस हैं.' आपको बता दें, रसिका दुग्गल को पहचान 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी का रोल निभाकर मिली थी. इसमें उन्होंने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए थे कि उन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट गए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

 

इसमें भी आ चुकीं नजर
रसिका मिर्जापुर के अलावा 'मेड इन हेवन', 'आउट ऑफ लव' और 'ओके कंप्यूटर' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कई फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं. इन फिल्मों में 'अनवर', 'औरंगजेब', 'बॉम्बे टॉकीज', 'लस्ट स्टोरीज' के अलावा कई फिल्में शामिल हैं.

 

Trending news