करण जौहर के शो में दिया हिंट, फिर क्या अनन्या संग सीधे लंदन पहुंचे आदित्य? वायरल हुई फोटो तो मचा बवाल
Advertisement

करण जौहर के शो में दिया हिंट, फिर क्या अनन्या संग सीधे लंदन पहुंचे आदित्य? वायरल हुई फोटो तो मचा बवाल

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने अपने दोस्तों के साथ 2024 का स्वागत किया और उनके नए साल के जश्न की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के बाद अनन्या और आदित्य के अफेयर की खबरों ने ज्यादा जोर पकड़ लिया है.

लंदन में नए साल की पार्टी में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने लंदन में एक साथ 2024 की शुरुआत की. कुछ दोस्तों के साथ उनकी नए साल के जश्न की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. तस्वीर में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले हफ्ते ही अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था. अनन्या और आदित्य अपने रिश्ते को लेकर पिछले साल सुर्खियों में बने रहे थे.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर तब से शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं, जब से दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. नए साल की छुट्टियों (Aditya Roy Kapur, Ananya Panday New Year Celebration) के लिए निकलते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें खींची गईं तो फैन्स उम्मीद कर ही रहे थे कि दोनों एक साथ नया साल मनाने वाले हैं. अब अनन्या और आदित्य की कथित तौर पर उनकी लंदन छुट्टियों की एक तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद से दोनों के लव अफेयर की अफवाहों ने ज्यादा जोर पकड़ लिया है.

अनन्या-आदित्य ने एक साथ मनाया नया साल
इस फोटो को शाद ने शेयर किया है और कैप्शन दिया है- '2024 का स्वागत.' इस तस्वीर में अनन्या ने थाई हाई बूट्स पहले हुए और भूरे रंग का बॉडीकॉन ड्रेस पहना है. वहीं, आदित्य काले स्वेटर और कोट में हैंडसम लग रहे हैं. दोनों की फोटो वायरल हो रही है और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaad Randhawa (@shaadrandhawa)

'कॉफी विद करण' में अनन्या ने किए कुछ खुलासे
आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं, जब करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में लाइगर एक्टर से पूछा, "मैंने अपनी पार्टी में देखा... आपके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है?" थोड़ी बहुत बातचीत के बाद अनन्या ने जवाब दिया, "मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं." उन्हें 2022 में मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था.

अनन्या-आदित्य के अपकमिंग प्रोजेक्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर जल्द ही सारा अली खान के साथ अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो में दिखाई देंगे. वहीं, अनन्या पांडे को आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में देखा गया था. वह अगली बार करण जौहर की धर्माटिक सीरीज 'कॉल मी बे' में नजर आएंगी.

Trending news