Ananya Pandey Age: आदित्य और अनन्या की उम्र पर अब गया लोगों का ध्यान, Age Difference कर रहा हैरान
Advertisement
trendingNow11777050

Ananya Pandey Age: आदित्य और अनन्या की उम्र पर अब गया लोगों का ध्यान, Age Difference कर रहा हैरान

Aditya Roy Kapoor Age: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रोमांस की चर्चाएं मीडिया में जोर पकड़ रही हैं. सोशल मीडिया में भी इस पर बात हो रही है. हाल में दोनों के स्पेन में साथ होने की खबर आई. पहले वे वर्ल्ड कप फुटबॉल के दौरान दुबई में दिखे थे. इधर, रोमांस के बीच उनके उम्र के फासले पर भी लोग बात कर रहे हैं...

 

Ananya Pandey Age: आदित्य और अनन्या की उम्र पर अब गया लोगों का ध्यान, Age Difference कर रहा हैरान

Aditya Roy Kapoor Ananya Pandey Romance: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का यह राज खुल गया है कि इधर वह स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों ने हालांकि कभी अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की, लेकिन उनकी तस्वीरें बताती हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. कुछ ही घंटों पहले तमाम खबरों में दावा किया गया था कि वे स्पेन में एक ही म्यूजिक प्रोग्राम का आनंद ले रहे हैं. फिर तस्वीरें भी आ गईं. दोनों ने अपनी देसी प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. लेकिन रोमांस की इन खबरों की बीच अचानक सोशल मीडिया में दोनों की उम्र के फासले को लेकर चर्चा चल पड़ी है. आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) 37 साल के हैं, जबकि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सिर्फ 24 साल की हैं. दोनों के बीच 13 साल का बड़ा उम्र का अंतर है. जो जानकारों के मुताबिक बहुत ज्यादा है.

पुराने रोमांस की बातें
पिछले दिनों वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के लिए तारीफें बटोरने वाले आदित्य रॉय कपूर का कुछ एक्ट्रेसों के साथ पहले भी लिंक-अप चर्चाओं में आया है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ उनकी करीबियों की सुर्खियां बनीं. अब उनका नाम अनन्या पांडे के साथ आ रहा है. असल में करण जौहर (Karan Johar) ने कॉफी विद करण में यह बात सार्वजनिक की थी कि उन्होंने कैसे एक पार्टी में आदित्य और अनन्या को एक-दूसरे के करीब देखा. हालांकि आदित्य और अनन्या ने न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इनकार किया है, लेकिन तब से उन्हें कई बार उन्हें साथ देखा गया.

नया नहीं यह फासला
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को, आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पेन में आर्कटिक मंकीज कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया. तभी लगभग उसी समय अनन्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस म्यूजिक शो की एक झलक डाली. यह पहली बार नहीं है, जब आदित्य और अनन्या को साथ घूमते हुए देखा गया है. इससे पहले आदित्य पूरे पांडे परिवार के साथ फीफा विश्व कप के लिए दुबई गए थे. जहां तक उम्र के फासले की बात है तो बॉलीवुड में नया नहीं है. ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन, फराह खान-शिरीष कुंदर, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास जैसे सेलेब्रिटी भी उम्र के अंतर के बावजूद पति-पत्नी बने हैं.

Trending news