करोड़पति बिजनेसमैन को ईशा कोप्पिकर ने बनाया हमसफर, पहली डेट पर पहुंची थी 20 लड़कियों के साथ
Advertisement
trendingNow11971037

करोड़पति बिजनेसमैन को ईशा कोप्पिकर ने बनाया हमसफर, पहली डेट पर पहुंची थी 20 लड़कियों के साथ

Actress Married Businessman: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से 2009 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी. ईशा और टिम्मी का जिम में वर्कआउट पार्टनर बनने से लेकर जिंदगी में हमसफर बनने का सफर बहुत ही प्यारा रहा है.

फिल्मी है ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी

Actress Married Businessman: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग की प्रेम कहानी काफी मजेदार और फिल्मी है. ईशा की मुलाकात टिमी से संयोगवश हुई थी. यह उनके वर्कआउट सेशन के दौरान था, जब ईशा और टिम्मी पहली बार एक-दूसरे के सामने आए. उन्होंने एक-दूसरे से बात की और फोन नंबर भी एक्सचेंज किए. हालांकि, ईशा और होटेलियर टिम्मी नारंग एक-दूसरे से ज्यादा नहीं मिले. लेकिन फोन पर एक-दूसरे के साथ बात करना दोनों को ही पसंद था.

प्रीति जिंटा ने बना दी ईशा-टिम्मी की जोड़ी
अगर प्रीति जिंटा ने दखल न दिया होता तो ईशा और टिम्मी का रिश्ता सालों तक ऐसे ही चलता रहता. प्रीति ने ईशा से कहा था कि वह एक ऐसे शख्स को जानती है, जो उनके लिए बिल्कुल ठीक रहेगा. यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि टिम्मी नारंग थे. तभी ईशा और टिम्मी को एहसास हुआ कि वे सिर्फ दोस्त से ज्यादा भी हो सकते हैं.

पहली डेट पर 20 लड़कियों के साथ पहुंची थी ईशा
जब आप किसी को बहुत लंबे समय से एक दोस्त के रूप में जानते हों तो दोस्त से प्रेमी के रूप में उसे एक्सेप्ट करना थोड़ा मुश्किल होता है. ईशा और टिम्मी के लिए यह थोड़ा अजीब था, लेकिन मजेदार भी था. अपनी पहली डेट पर ईशा को लगा कि टिम्मी नहीं आ रहे हैं, इसलिए उन्होंने अपने गर्ल गैंग को बुला लिया. जब टिम्मी ने फोन किया तो उनके पास अपने 20 दोस्तों को डेट पर ले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. 

ईशा के दोस्तों से घुलमिल गए थे टिम्मी
ईशा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, ''मुझे कभी उनका फोन नहीं आया, इसलिए मैंने अपने दोस्तों के साथ प्लान बनाया. और जब आखिरकार उन्होंने फोन किया, तो मेरी डेट पर मेरे 20 दोस्तों का जमावड़ा हो गया! ऐसी स्थिति में कोई भी अपना आपा खो सकता था, लेकिन टिम्मी मेरे दोस्तों के साथ शाम बिताकर बहुत खुश थे वह सबके साथ पूरी तरह घुल-मिल गए!''

'खल्लास गर्ल' को इंप्रेस करना नहीं था आसान
'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर को इंप्रेस करना इतना आसान नहीं था. टिम्मी ने उनके लिए सरप्राइज और प्लान बनाए. ऐसा ही एक सरप्राइज वैलेंटाइन डे के दिन अमेरिका में ईशा को मिला. ईशा अमेरिका में हॉस्पिटैलिटी का कोर्स कर रही थी और वहां अकेली रह रही थी. तभी टिम्मी ने उन्हें एक इमोशनल सरप्राइज दिया. वह ईशा के दरवाजे के बाहर हाथों में फूलों का गुलगस्ता लिए खड़े थे. यह देख ईशा की आंखों से आंसू छलक पड़े. 

सालभर डेटिंग के बाद की शादी
ईशा और टिम्मी ने जून 2008 में डेटिंग शुरू की और 29 नवंबर 2009 को उनकी शादी हो गई. ईशा को टिम्मी ने बेहद खूबसूरत अंदाज में प्रपोज किया था. टिम्मी ने घुटनों के बल बैठ कर शादी के लिए पूछा था. बिग फैट इंडियन वेडिंग की जगह ईशा और टिम्मी ने सादे और खूबसूरत अंदाज में मुंबई में शादी की.

Trending news