'गंगाजल' एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी
Advertisement
trendingNow12147388

'गंगाजल' एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि जिन फोन नंबर से उन्हें धमकाया जा रहा है, वह पाकिस्तानी नंबर है. ऐसे में समीर वानखेड़े की पत्नी ने पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट करवाई है.

समीर वानखेड़े की पत्नी

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि जिन फोन नंबर से उन्हें धमकाया जा रहा है, वह पाकिस्तानी नंबर है. ऐसे में समीर वानखेड़े की पत्नी ने पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट करवाई है. मालूम हो, मौजूदा समय में खुद समीर वानखेड़े विवादों से जूझ रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस के बाद वह लगातार चर्चा में रहे हैं. 

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रांति रेडकर ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि अलग अलग नंबरों से उन्हें धमकियां मिल रही हैं. 6 मार्च से ही उन्हें वॉटसऐप पर धमकी और आपत्तिजनक मैसेज आ रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि ये मैसेज ब्रिटेन और पाकिस्तान के नंबरों आ रहे हैं.

समीर वानखेड़े की पत्नी को धमकी
मालूम हो, ये पहला मौका नहीं है जब क्रांति रेडकर को इस तरह की धमकी मिली है. पिछले साल जून में भी उन्होंने इस बारे में बताया था. जब उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी दी गई थी. तब क्रांति रेडकर ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी.

क्या करती हैं समीर वानखेड़े की पत्नी
क्रांति रेडकर मशहूर हस्ती हैं. वह मराठी एक्ट्रेस के साथ साथ डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने साल 2000 में मराठी फिल्म 'सून आस्वी आशि' से डेब्यू किया था. 42 साल की क्रांति रेडकर के पिता दीनानाथ रेडकर भी एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटर के क्षेत्र में रहे हैं. खास बात ये है कि क्रांति रेडकर की जुड़वा बेटियां हैं जायदा और जिया.

बॉलीवुड फिल्म में भी किया काम
साल 2003 में आई प्रकाश झा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गंगाजल' में भी क्रांति नजर आई थीं. उन्होंने बतौर डायरेक्टर साल 2014 में कदम रखा. जब उन्होंने 'काकन' नाम की फिल्म बनाई. इस फिल्म की काफी प्रशंसा हुई थी.

Trending news