B'day: जब महेश भट्ट का नाम सुनते ही भड़क गए थे दीपक तिजोरी, कह दी थी इतनी बड़ी बात
Advertisement

B'day: जब महेश भट्ट का नाम सुनते ही भड़क गए थे दीपक तिजोरी, कह दी थी इतनी बड़ी बात

अभिनेता दीपक तिजोरी आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक रोल जिसके लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फेल कर दिया गया, रोल के लिए उस वक्त एक एक्टर को साइन किया गया था, फिल्म तो सुपरहिट हो गई, लेकिन आज अक्षय कुमार चमक रहे हैं और वो स्टार गुमनामी में हैं और फिल्म का नाम था ‘जो जीता वही सिकंदर’. वो गुमनाम स्टार और कोई नहीं दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ही हैं. ये शायद आपने न सुना हो कि जिस विलेन के रोल में दीपक तिजोरी थे, उस रोल में अक्षय कुमार को स्क्रीन टेस्ट में फेल कर दिया गया था. ये अलग बात है कि दीपक के अंदर कभी ना हारने वाली स्पिरिट है, एक्टर से डायरेक्टर बनने के बाद उन्होंने फिर से एक्टिंग की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के जरिए वापसी की है.

  1. अभिनेता दीपक तिजोरी ने महेश भट्ट पर आरोप लगाया है
  2. उन्होंने कहा, ’भट्ट साहब स्ट्रगलर्स के साथ गंदा गेम खेलते थे
  3. दीपक तिजोरी ने हाल फिलहाल में 2 वेब सीरीज में भी एक्टिंग की है

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’, संजय दत्त की ‘सड़क’, और अक्षय कुमार की ‘खिलाड़ी’ जिसने भी देखी होगी, वो दीपक तिजोरी को भूल नहीं सकता. ‘पहला नशा’ को छोड़कर उन्हें मूवी में लीड रोल देने से सभी परहेज करते रहे, सो उन्होंने वक्त के साथ अपना पेशा बदला, और 2003 में ‘ऊप्स’ के साथ बन गए डायरेक्टर, उसके बाद 'फरेब', 'खामोश खौफ की रात', 'टॉम डिक एंड हैरी', 'फॉक्स' जैसी फिल्में डायरेक्ट की. बिग बॉस शुरू हुआ तो 'बिग बॉस' के पहले सीजन में भी नजर आए. 

इसे भी पढ़ें: अब बस दाऊद का ‘प्रायोजित’ इंटरव्यू देखना बाकी है… 

हाल फिलहाल में 2 वेब सीरीज में भी एक्टिंग की है, जी5 की ‘अभय 2’ और वूट की ‘इल्लीगल: जस्टिस आउट ऑफ ऑर्डर’, लेकिन उनके मन की टीस कभी ना कभी सामने आ ही जाती है, उनको हमेशा से लगता था कि वो ज्यादा के हकदार थे. तभी तो जब नेपोटिज्म का विवाद उठा तो उनके मन का दर्द भी उभर आया. ‘आशिकी’ फिल्म की रिलीज के 30 साल हुए तो राहुल रॉय, अनु अग्रवाल के साथ दीपक को भी कपिल शर्मा के शो में बुलाया गया. कपिल ने उनकी दुखती रग पर हाथ रख दिया, ये कहकर कि तब हर कोई चाहता था कि आपके जैसा दोस्त मिले, आप भी लम्बे चौड़े स्मार्ट थे, तो भट्ट साहब ने आपको हीरो का ऑफर नहीं दिया?

यह सुनते ही भड़क पड़े थे दीपक तिजोरी (Deepak Tijori), उन्होंने कहा, 'भट्ट साहब स्ट्रगलर्स के साथ गंदा गेम खेलते थे. हम स्ट्रगलर्स का एक ग्रुप था, जब 'आशिकी' के लिए हीरो की तलाश थी, तो भट्ट साहब बोले तुम लोग सब आपस में तय कर लो कि हीरो कौन बनेगा, मैं थोड़ी देर में आता हूं’, ऐसे में कौन दूसरे का नाम देता, राहुल रॉय बाहर से आया और हीरो बन गया.'

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news