Abhishek Bachchan Trolled: ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कहा ‘बेरोजगार’, जूनियर बी ने लगा दी ट्विटर पर उसकी क्लास
Advertisement

Abhishek Bachchan Trolled: ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कहा ‘बेरोजगार’, जूनियर बी ने लगा दी ट्विटर पर उसकी क्लास

Abhishek Bachchan On Twitter: यह सही है कि अभिषेक बच्चन को कई बार बेहरमी से ट्रोल किया जाता है, लेकिन उनका सेंसर ऑफ ह्यूमर शानदार है. वह हर मौके पर अपनी बेवजह होने वाली आलोचनाओं को करारा जवाब देते हैं. एक बार फिर उन्होंने यही किया है.

 

Abhishek Bachchan Trolled: ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कहा ‘बेरोजगार’, जूनियर बी ने लगा दी ट्विटर पर उसकी क्लास

Abhishek Bachchan Movies: पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से अभिषेक बच्चन अक्सर ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. लेकिन अभिषेक भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में पीछे नहीं रहते. एक बार फिर यह मौका देखने में आया, जब कल एक ट्रोलर उन्हें ‘बेरोजगार’ कह दिया. इसके बाद अभिषेक ने उस ट्रोलर को ऐसा सख्त जवाब दिया कि देखने वाले हैरान रह गए. उस ट्रोलर ने भी बाद में बैकफुट पर रहना बेहतर समझा. असल में अभिषेक ने एक पत्रकार से ट्विटर पर बातचीत में कहा था कि क्या लोग आज भी न्यूजपेपर पढ़ते हैं.

सवाल न्यूजपेपर का
अभिषेक के लोगों द्वारा न्यूज पेपर पढ़ने के सवाल पर एक ट्रोलर ने बीच में एंट्री लेते हुए अभिषेक से कहाः इंटेलिजेंट लोग पढ़ते हैं, लेकिन तुम्हारे जैसे बेरोजगार लोग नहीं पढ़ते. इसके बाद अभिषेक ने ट्रोलर के लिए करारा जवाब लिखा. अभिषेक ने लिखाः ठीक, यह बताने के लिए धन्यवाद. लेकिन इंटेलिजेंस और एंपलॉयमेंट एक-दूसरे से संबंधित नहीं हैं. तुम्हारा उदाहरण लेते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि तुम्हारे पास रोजगार है और मुझे यह भी भरोसा है (तुम्हारा ट्वीट देखकर) कि तुम इंटेलिजेंट नहीं हो. अभिषेक के इस जवाब के बाद कई लोगों ने उनका समर्थन किया और कहा कि वह अच्छे एक्टर होने के साथ बढ़िया इंसान हैं. लोगों ने कहा कि अभिषेक ने ट्रोलर को बढ़िया जवाब दिया है.

श्वेता ने जताई थी नाराजगी
इस बीच पिछले दिनों अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता बच्चन इस बात पर नाराजगी जता चुकी हैं कि लोग क्यों अभिषेक की तुलना उनके पिता से करते हुए अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं. श्वेता ने कहा कि बड़ी बहन होने के नाते उन्हें इस बात पर गुस्सा आता है और दुख भी होता है. श्वेता ने यह बात अपनी बेटी नव्या नवेली के एक पॉडकास्ट पर कही थी. हालांकि इसी दौरान वहां मौजूद उनकी मां जया बच्चन ने कहा था कि अभिषेक का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है और वह आलोचकों बढ़िया जवाब देते हैं. अभिषेक की आखिरी फिल्म दसवीं पास थी. वह अगले साल वेब सीरीज ब्रेथ के तीसरे सीजन में दिखेंगे. इस बीच एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग वह कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news