अभिषेक बच्चन ने रणबीर कपूर को दी थी मैरिज एडवाइस, कार्तिक आर्यन बोले- 'कह रहे हैं मत करो शादी'; थ्रोबैक Video वायरल
Advertisement
trendingNow12354406

अभिषेक बच्चन ने रणबीर कपूर को दी थी मैरिज एडवाइस, कार्तिक आर्यन बोले- 'कह रहे हैं मत करो शादी'; थ्रोबैक Video वायरल

Abhishek Advice Ranbir Kapoor on Marriage: ऐश्वर्या संग खटपट की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन का रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों एक्टर्स शादी पर बात करते नजर आ रहे हैं.

अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन

Abishek Bachchan-Ranbir Kapoor-Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से खटपट की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन (Abishek Bachchan) का एक पुराना वीडियो  इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कार्तिक आर्यन के साथ शादी पर बात करते दिख रहे हैं. 

क्या रणबीर कपूर को अभिषेक ने शादी पर दी थी सलाह?

वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) को शादी पर सलाह देने का सवाल किया गया था. जिसपर अभिषेक (Abhishek Bachchan Video) ने कहा- 'उसे सलाह की जरूरत नहीं है. उसने शादी का फैसला किया, उसने आलिया से शादी की है क्योंकि वह एक-दूसरे से प्यार करते  हैं. और यही चीज सबसे ज्यादा जरूरी है. एक-दूसरे से प्यार करें, एक दूसरे की रिस्पेक्ट करें. यही जरूरी है.' वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन की इस बात पर रणबीर कपूर बीच में मजाकिया अंदाज में बोलते हैं- 'कार्तिक आर्यन को भी सलाह देनी चाहिए.'  

TBT- Abhishek giving marriage advice to RK & Kartik
byu/Suspicious_Vehicle_9 inBollyBlindsNGossip

चूहों के साथ बेंच पर गुजारी रात, कोयला खान में किया काम, आज शाहरुख-सलमान-आमिर से भी हैं बड़े स्टार 

कार्तिक ने मजाक में दिया जवाब

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video), रणबीर कपूर की बात पर कहते हैं- 'वह तो बोल रहे थे कि शादी ही मत करो.' कार्तिक की बात सुनते ही तीनों हंसने लग जाते हैं. फिर अभिषेक, कार्तिक की बात पर कहते हैं- 'हम वाकई भाई-भाई हैं. हम अपना खुद ख्याल रखते हैं.' अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में दिखाई दिए थे. वहीं अब एक्टर के शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म 'द किंग' में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं. 

ऋतिक रोशन की बहन हुईं ट्रोल, लोगों के कमेंट पढ़कर पश्मीना के छलके आंसू; बोलीं- 'मैं उनकी वजह से...'  

Trending news